रिश्तों का कत्ल करके सो गया शिक्षक:प्रशांत ने 4 दिन पहले ही डायरी में लिख दिया था वरुण-बबीता की करूंगा हत्या – Moradabad Double Murder Case Prashant Had Written In His Diary 4 Days Ago That He Would Kill Varun And Babita

0
8

[ad_1]

Moradabad Double Murder case Prashant had written in his diary 4 days ago that he would kill Varun and Babita

Moradabad Double Murder case
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


मुरादाबाद के भगतपुर के परशुपुरा बाजे गांव में शनिवार रात करीब तीन बजे निजी स्कूल के शिक्षक प्रशांत कुमार (40) ने अपने सगे भतीजे वरुण कुमार उर्फ गोलू (22) और उसकी सात माह की गर्भवती पत्नी बबीता (20) की चाकू से गला रेतकर हत्या कर दी। दोनों के बीच संपत्ति के बंटवारे को लेकर विवाद चल रहा था। हत्यारोपी चाचा ने रविवार सुबह सात बजे मानपुर चौकी पहुंचकर सरेंडर कर दिया।

वरुण कुमार भगतपुर क्षेत्र में ही मोबाइल की दुकान पर नौकरी करता था। दो साल पहले उसकी शादी चंदौसी निवासी बबीता के साथ हुई थी। वरुण के पिता प्रबल सिंह और मां ममता का पहले ही निधन हो चुका है। दोनों परिवार एक ही परिसर में बने मकानों में रहते हैं। शनिवार देर रात करीब तीन बजे प्रशांत ने भतीजे व बहू की सोते समय हत्या कर दी।

रिश्तों का कत्ल करके सो गया आरोपी

आरोपी ने भतीजे और बहू की हत्या के दौरान उनके सिर और सीने पर भी चाकू से हमले किए। दोहरे हत्याकांड को अंजाम देने के बाद घर में ही खून से सने हाथ-पैर धोए। इसके बाद आरोपी सो गया। रविवार सुबह करीब सात बजे वह मानपुर चौकी पहुंचा और दोनों की हत्या की बात कबूल की।

दोहरे हत्याकांड को अंजाम देने वाले प्रशांत कुमार ने चार दिन पहले ही डायरी में लिख दिया था कि वह भतीजे वरुण और उसकी पत्नी बबीता की हत्या करेगा। आरोपी ने पुलिस पूछताछ में ये बात कबूली है। पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर डायरी बरामद कर ली है।

 

[ad_2]

Source link

Letyshops [lifetime] INT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here