लखनऊ:अपार्टमेंट के अंदर से निकली कार ने बच्ची को कुचला, गिरफ्तारी की मांग को लेकर शव रखकर प्रदर्शन – Lucknow: Car Coming From Inside The Apartment Crushed The Girl, Death

0
5

[ad_1]

Lucknow: Car coming from inside the apartment crushed the girl, death

कैसरबाग चौराहे पर प्रदर्शन करते लोग।
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


कैसरबाग इलाके में स्थित सिल्वर हाइट अपार्टमेंट के अंदर से निकली तेज रफ्तार कार ने सृष्टि गुप्ता (2) को रौंद दिया। सृष्टि की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के वक्त मासूम अपार्टमेंट के बाहर खेल रही थी। उधर, चालक कार लेकर मौके से फरार हो गया। मासूम की मौत की सूचना मिलते ही परिजनों व मोहल्ले वालों ने हंगामा शुरू कर दिया। करीब डेढ़ घंटे तक अपार्टमेंट के सामने हंगामा करने के बाद शव लेकर अशोक लाट चौराहे पर पहुंचे। वहां चालक की गिरफ्तारी की मांग को लेकर प्रदर्शन शुरू कर दिया। मामला बढ़ता देख कैसरबाग सर्किल के तीनों थानों की पुलिस बुला ली गई। पुलिस अधिकारी लोगों को शांत कराने में जुटे थे।

घसियारी मंडी निवासी प्रकाश गुप्ता की बेटी कंचन की शादी बाराबंकी के जहांगीराबाद निवासी मिठाई का काम करने वाले प्रकाश से हुई है। करीब एक महीने पहले रक्षाबंधन में कंचन अपनी बेटी सृष्टि के साथ मायके घसियारीमंडी आई थी। बुधवार शाम को घर से कुछ दूरी पर स्थित सिल्वर हाइट अपार्टमेंट के बाहर सृष्टि खेल रही थी। वहीं पास में कंचन भी मौजूद थी। करीब 7.50 बजे अपार्टमेंट से एक सफेद कार तेज रफ्तार से निकली। वहीं सामने खेल रही सृष्टि को रौंद दिया। मौके पर ही सृष्टि की मौत हो गई। बेटी को कार के नीचे आता देख कंचन चीखी, उसकी आवाज सुनकर आसपास के लोग कार चालक को रोकने का प्रयास करते तब तक वह आंखों से ओझल हो गया।

अपार्टमेंट के बाहर हंगामा, पुलिस से नोंकझोंक

हादसे की सूचना तत्काल पुलिस कंट्रोल रूम को दी गई। मौके पर पुलिस जब तक पहुंचती परिजनों व मोहल्ले के लोगों ने हंगामा शुरू कर दिया। पुलिस को शव उठाने नहीं दे रहे थे। इसे लेकर काफी देर तक परिजनों की पुलिस से नोंकझोंक होती रही। कई बार नौबत हाथापाई तक पहुंच गई। देखते-देखते मोहल्ले वालों की भीड़ बढ़ने लगी। वहां मौजूद लोगों ने पुलिस को बताया कि कार अहमद नाम का व्यक्ति चला रहा था। कार व चालक को पुलिस पकड़े। इसके बाद शव को हाथ लगाये। मामला बिगड़ता देख इंस्पेक्टर कैसरबाग ने उच्चाधिकारियों को सूचना दी। मौके पर एसीपी कैसरबाग प्रकाश चंद्र अग्रवाल पहुंचे। वहीं सर्किल के तीनों थानों की पुलिस बुला ली गई। लेकिन इस पर भी मामला शांत नहीं हुआ।

पुलिस से खींचतान के बाद अशोक लाट चौराहे पर प्रदर्शन

करीब डेढ़ घंटे तक हंगामा चलता रहा। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने व परिजनों को शांत कराने का प्रयास कर रही पुलिस से खींचतान शुरू हो गई। परिजन व मोहल्ले के लोग शव लेकर कैसरबाग थाने के करीब अशोक लाट चौराहे पर पहुंचे। इस दौरान पुलिस ने कई बार रोकने का प्रयास किया तो उनसे कहासुनी होती रही। करीब 9.30 बजे परिजन शव लेकर चौराहे पर पहुंचे। वहां आरोपी कार चालक की गिरफ्तारी की मांग पर अड़ गये। समाचार लिखे जाने तक प्रदर्शन जारी रहा।

[ad_2]

Source link

Letyshops [lifetime] INT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here