वाराणसी में दर्दनाक सड़क हादसा:दंपती सहित चार की मौत, ट्रक के नीचे फंसी बाइक सौ मीटर तक घिसटती रही – Tragic Road Accident In Varanasi: Four Including Couple Killed, Bike Stuck Under Truck Kept Dragging

0
3

[ad_1]

Tragic road accident in Varanasi: Four including couple killed, bike stuck under truck kept dragging

वाराणसी में सड़क हादसा: वाराणसी-बाबतपुर फोरलेन पर ट्रक ने बाइक सवार दो लोगों को कुचला
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


वाराणसी-जौनपुर नेशनल हाईवे पर काजीसराय में मंगलवार को तेज रफ्तार ट्रक की टक्कर से बाइक सवार दंपती की मौत हो गई। सूचना पाकर पहुंची बड़ागांव थाने की पुलिस ने दोनों शव की पहचान कराकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। वहीं, हादसे के बाद ट्रक लेकर भाग रहा आरोपी चालक रिंग रोड फेज-एक के पास से पकड़ा गया।

आजमगढ़ जनपद के जीयनपुर, कैथौली के मूल निवासी अमित कुमार श्रीवास्तव (38) अपनी पत्नी पूजा श्रीवास्तव (35) और दो बेटों के साथ पिंडरा में किराये के मकान में रहकर करखियांव में एक फूड प्रोडक्ट की कंपनी में काम करते थे। अमित अपनी पत्नी पूजा के साथ बाइक से दर्शन-पूजन के लिए जा रहे थे। पति-पत्नी वाराणसी-जौनपुर हाईवे पर काजीसराय पहुंचे थे। इसी बीच बाबतपुर से वाराणसी की तरफ आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने उनकी बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। इससे दंपती सड़क पर गिर गए और ट्रक ने उन्हें कुचल दिया। बाइक ट्रक में फंस गई और लगभग सौ मीटर तक घिसटती रही। स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी और बाइक को किनारे कराया। पुलिस ने बाइक के रजिस्ट्रेशन नंबर और दंपती के पास से मिले कागजात की मदद से उनकी पहचान कर हादसे की जानकारी उनके परिजनों को दी।

सिर से निकल गया हेलमेट

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि अमित कुमार श्रीवास्तव हेलमेट पहने थे, लेकिन ट्रक के पहियों के नीचे उनका शरीर आ गया। दुर्घटना के बाद हेलमेट सिर से निकल गया था। हेलमेट सुरक्षित है। लोगों ने यह भी बताया कि ओवरब्रिज के पास गलत कट और ओवरब्रिज व सर्विस लेन के बीच में बने डिवाइडर के पास संकेतक न लगे होने के कारण आए दिन दुर्घटनाएं होती हैं।

[ad_2]

Source link

Letyshops [lifetime] INT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here