वृंदावन पहुंचे केंद्रीय राज्यमंत्री बीएल वर्मा:बोले- बांकेबिहारी मंदिर की भीड़ की समस्या का जल्द होगा निदान – Minister Bl Verma Reached Vrindavan Said Problem Of Crowding At Banke Bihari Temple Will Be Resolved Soon

0
8

[ad_1]

Minister BL Verma reached Vrindavan said problem of crowding at Banke Bihari temple will be resolved soon

बांकेबिहारी के दर्शन करते केंद्रीय राज्यमंत्री बीएल वर्मा
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


तीर्थनगरी मथुरा के वृंदावन में केंद्रीय राज्यमंत्री बीएल वर्मा बांकेबिहारी मंदिर पहुंचे। यहां उन्होंने निकास द्वार से जबरन प्रवेश किया। इसके बाद उन्होंने कहा कि भाजपा के कार्यकर्ता अन्य राजनीतिक पार्टियों की अपेक्षा बहुत ज्यादा अनुशासित होते हैं। वह खुद बांकेबिहारी के भक्त हैं। जब वह पार्टी के ब्रज क्षेत्र के अध्यक्ष थे तब से अब तक लगातार बांकेबिहारी के दर्शन करने आ रहे हैं। मंदिर के पुजारी और आसपास के लोग उन्हें भरपूर सम्मान देते हैं।

केंद्रीय मंत्री के इस तरह के बयान की एक वीडियो इंटरनेट पर सामने आई है। उन्होंने वायरल वीडियो में कहा कि प्रदेश की मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बांकेबिहारी मंदिर की भव्यता और दिव्यता के लिए विचार कर रहे हैं। आने वाले समय में भीड़ की समस्या का निदान भी होने जा रहा है।

यह भी पढ़ेंः- Mathura: कानून की चौखट पर इंसाफ की मौत, दंपती की हत्या की फाइल क्लोज; पुलिस की नाकामी पर बेटी कर चुकी सुसाइड

ज्ञात हो कि शनिवार को केंद्रीय राज्य मंत्री बीएल वर्मा एक दर्जन पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ बांकेबिहारी के दर्शन करने के आए थे। उनके साथ स्थानीय कार्यकर्ता भी मौजूद थे। वह दर्शन करने के लिए मंदिर के प्रवेश द्वार से न जाकर निकास द्वार संख्या एक एक से प्रवेश करने लगे। इस पर वहां तैनात मंदिर के सुरक्षा गार्ड और पुलिसकर्मियों ने उन्हें रोक दिया था। आखिरकार उनके सुरक्षा गार्डों के साथ जबरन मंदिर के निकास द्वारा से ही मंदिर में प्रवेश कर बांकबिहारी महाराज के दर्शन किए थे।

[ad_2]

Source link

Letyshops [lifetime] INT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here