शर्मनाक:हैवान बाप ने बेटी के साथ की दरिंदगी, चीखें सुन पहुंची पड़ोस की महिला; दो बार पहले भी कर चुका हैवानियत – Father Raped Daughter In Ghaziabad, Neighbor Woman Informed Police After Hearing Screams

0
6

[ad_1]

Father raped daughter in Ghaziabad, neighbor woman informed police after hearing screams

सांकेतिक तस्वीर।
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


गाजियाबाद के मधुबन बापूधाम क्षेत्र में पिता-पुत्री के रिश्तों को शर्मसार कर देने वाली एक घटना सामने आई है। बुधवार शाम एक पिता ने अपनी 13 साल की बेटी के साथ दुष्कर्म किया। चीख पुकार सुनकर पड़ोसी महिला ने देखा तो पिता सहम गया। मामले में महिला ने पुलिस को सूचना देकर बुलाया। पुलिस ने मौके से आरोपी पिता को हिरासत में ले लिया है।

पुलिस ने बताया कि आरोपी मूलरूप से बिहार का रहने वाला है। यहां वह मजदूरी का काम करता है। हाल में मधुबन बापूधाम क्षेत्र में एक निर्माणाधीन इमारत में वह काम कर रहा है। इसी इमारत में वह अपने बच्चों के साथ रहता है। शुक्रवार शाम नशे की हालत में उसने अपनी 13 साल की बेटी के साथ दुष्कर्म किया। 

एसीपी कवि नगर अभिषेक श्रीवास्तव ने बताया कि पूछताछ में सामने आया है आरोपी पूर्व में भी एक दो बार बच्ची के साथ घिनौनी हरकत कर चुका है। मामले में पीड़िता का मेडिकल परीक्षण और बयान दर्ज कराकर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

पत्नी की हो चुकी है मौत, बड़ा बेटा दो बेटियों को छोड़ने गया था बिहार

पुलिस ने बताया कि आरोपी की पत्नी मौत हो चुकी है। उसके चार बच्चे हैं। सबसे बड़ा बेटा पिता की हरकतों को देखकर दो छोटी बहनों को बिहार छोड़ने गया हुआ है। जबकि दूसरे नंबर की 13 साल की बेटी अपने पिता के पास ही थी। ऐसे में उसने मौका देखकर बेटी के साथ दुष्कर्म किया।

 

[ad_2]

Source link

Letyshops [lifetime] INT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here