संकट में इंडिया गठबंधन:अखिलेश बोले, साजिश न करे कांग्रेस… गठबंधन नहीं करना है तो स्पष्ट बताए – Akhilesh Yadav Speaks About Congress Attitude In Madhya Pradesh Assembly Election 2023.

0
6

[ad_1]

Akhilesh Yadav speaks about congress attitude in Madhya Pradesh assembly election 2023.

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव।
– फोटो : ani

विस्तार


मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के साथ गठबंधन न होने को लेकर सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कांग्रेस पार्टी के नेताओं पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि कांग्रेस को बताना चाहिए कि जब गठबंधन नहीं करना था तो हमारे नेताओं को बुलाया ही क्यों था। साफ-साफ बताना चाहिए था कि इंडिया गठबंधन लोकसभा चुनाव के लिए है राज्यों के लिए नहीं लेकिन हमारे नेताओं को बुलाकर हमसे चर्चा की गई और सीटों के बारे में पूरी जानकारी ली गई।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस हमें स्पष्ट बताए कि लोकसभा चुनाव में गठबंधन करना है या नहीं। अगर वो मना कर देंगे तो हम भाजपा को हराने के लिए अपनी तैयारी करेंगे। कांग्रेस हमसे साजिश या षडयंत्र न करे।

ये भी पढ़ें – इंडिया गठबंधन: जुड़ने से पहले ही आई सपा-कांग्रेस में तल्खी, चिरकुट और बाप शब्दों तक पहुंची जुबानी जंग

ये भी पढ़ें – महिलाओं के बीच इस वादे पर अमल को भुनाएगी BJP; होली-दीपावली पर एक-एक सिलेंडर मिलेगा मुफ्त

सपा अध्यक्ष ने कहा कि कांग्रेस को बयानबाजी करने वाले नेताओं को रोकना चाहिए। उन्होंने समाजवादी नेता राम मनोहर लोहिया का बयान याद दिलाते हुए कहा कि जब कांग्रेस कमजोर होगी तो उसे समाजवादियों की जरूरत पड़ेगी।

बता दें कि कांग्रेस नेता अजय राय ने सपा के बारे में बेहद तल्ख टिप्पणी की थी जिस पर अखिलेश यादव ने करारा जवाब दिया था। इसके बाद से ही विपक्षी गठबंधन इंडिया में सपा के रहने को लेकर सवाल उठने लगे हैं। 

[ad_2]

Source link

Letyshops [lifetime] INT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here