संभल:इंस्पेक्टर की अश्लील ऑडियो वायरल, दुष्कर्म पीड़िता से कहा मुझसे वाट्सअप पर बात करो, सुनकर एसपी भी हैरान – Sambhal: Inspector Obscene Audio Goes Viral, Asks Rape Victim Talk Me On Whatsapp

0
3

[ad_1]

Sambhal: Inspector obscene audio goes viral, asks rape victim talk me on WhatsApp

यूपी पुलिस। प्रतीकात्मक
– फोटो : amar ujala

विस्तार


गुन्नौर कोतवाली में तैनात क्राइम इंस्पेक्टर अशोक कुमार पूछताछ के नाम पर दुष्कर्म पीड़ित किशोरी से अश्लील बातें करने के आरोप में घिर गए हैं। बातचीत के दो ऑडियो वायरल होने व पीड़िता के भाई की शिकायत पर एसपी कुलदीप सिंह गुनावत ने अशोक कुमार को निलंबित कर दिया है।

मामले की जांच एएसपी को सौंपी है। दुष्कर्म की यह घटना जून में हुई थी। किशोरी के परिजनों का कहना है कि बतौर विवेचक इंस्पेक्टर अशोक कुमार ने अपनी रिपोर्ट तैयार करने का हवाला देकर पीड़िता से कई बार पूछताछ की।

फोन पर पूछताछ में मेडिकल के दौरान क्या-क्या हुआ, किन चीजों के सैंपल लिए गए जैसे सवाल उठाए। एक-दो बार ऐसे शब्दों से बात शुरू की जैसे संबोधन प्रेमिका के लिए किए जाते हैं। इस तरह की बातचीत के वायरल हुए ऑडियो में 1.58 मिनट का और दूसरा 1.10 मिनट का है।

आरोप है कि पीड़िता पर व्हाट्सएप कॉल करने के लिए भी दबाव बनाया। पीड़िता के भाई ने एसपी को दिए शिकायती पत्र में कहा है कि विवेचक द्वारा आरोपियों से साठगांठ कर दो आरोपियों के ही नाम लेने का दबाव बनाया जा रहा है।

गवाहों के सही बयान दर्ज नहीं करने का आरोप भी लगाया है। उधर, आरोपी इंस्पेक्टर का कहना है कि ऑडियो की मुझे कोई जानकारी नहीं है। मैंने किसी से अश्लील बात नहीं की है। जांच निष्पक्ष की गई है।

[ad_2]

Source link

Letyshops [lifetime] INT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here