सब्जी विक्रेता हत्याकांड:ग्रामीणों ने घेरा थाना, हंगामे के बाद हत्या की रिपोर्ट, पत्नी और प्रेमी गिरफ्तार – Wife And Lover Arrested In Vegetable Vendor Murder Case

0
5

[ad_1]

Wife and lover arrested in vegetable vendor murder case

गिरफ्तार।
– फोटो : Amar Ujala Digital

विस्तार


अलीगढ़ में मडराक कस्बा निवासी सब्जी विक्रेता दिनेश राजपूत की हत्या किए जाने का आरोप लगाते हुए परिजनों व ग्रामीणों ने भाजपा नेताओं के साथ शनिवार को थाना घेर लिया। ये हत्या की धाराओं में मामला दर्ज कर आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे। ग्रामीणों के हंगामे के बाद पुलिस ने इस मामले में रिपोर्ट दर्ज कर ली है और मृतक की पत्नी व उसके प्रेमी को गिरफ्तार पूछताछ शुरू कर दी है।

दिनेश हाथरस अड्डे पर रहता था और वहीं पर उसकी सब्जी की दुकान थी। उसका शव शुक्रवार शाम एक खेत में मिला। पुलिस इसे आत्महत्या का मामला मान रही थी। शनिवार सुबह भाजपा के मंडल उपाध्यक्ष हिम्मत सिंह लोधी, निरेश राजपूत, कंचन सिंह परिजनों और ग्रामीणों के साथ मंडराक थाने पहुंचे और थाने का घेराव किया। इनका कहना है कि मृतक के शरीर पर चोटों के निशान थे, उसकी एक आंख और हाथ भी नहीं मिला है।

मृतक के पिता हरप्रसाद निवासी बढ़ोली फतेहखां ने थाने पर तहरीर देकर आरोप लगाया कि दिनेश और उसकी पत्नी शकुंतला के बीच कई दिनों से झगड़ा चल रहा था। वह पूर्व में गजेंद्र कश्यप निवासी सूतमिल चौराहा, थाना बन्ना देवी अलीगढ़ के साथ चली गई थी। उन्होंने बताया कि दिनेश उसे वापस ले आया था। इसके बाद वह दिनेश को लगातार धमकी देती थी कि मैं गजेंद्र कश्यप के साथ रहूंगी और तेरा खेल खत्म कर दूंगी। वह दिनेश को घर से लेकर चली गई थी। दिनेश की लाश यादराम के खेत में मिली है। हरप्रसाद ने शकुंतला और गजेंद्र पर हत्या करने का आरोप लगाया है।

दिनेश राजपूत के एक लड़की और दो लड़के हैं। ग्रामीणों के साथ आई महिलाओं का कहना है कि घटना के बाद शकुंतला बच्चों सहित फरार है। पुलिस का कहना है कि दिनेश की जेब से जहरीला पदार्थ मिला है, जिसे देखकर लग रहा है कि उसने आत्महत्या की है। पुलिस ने मामला दर्ज कर ग्रामीणों और परिजनों को शांत कर वापस भेज दिया। थानाध्यक्ष जितेंद्र कुमार सिंह का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में जहरीले पदार्थ के सेवन की बात सामने आई है। 

परिजनों की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर शकुंतला और उसके प्रेमी गजेंद्र को गिरफ्तार कर लिया है। सीओ इगलास का कहना है कि क्षेत्र में शांति बनी हुई है। भाजपा नेताओं के साथ थाने पर सत्यवीर सिंह, जितेंद्र, ओमवीर सिंह, ऋतिक,जयपाल सिंह,प्रथम सिंह, प्रवीण कुमार,विनय कुमार,प्रदीप,नरेन्द्र,मुकेश,जीतू,हरिओम,सतेंद्र,नरेन्द्र,विनोद,दीपू,राजेश,पुष्पेंद्र आदि मौजूद रहे।

[ad_2]

Source link

Letyshops [lifetime] INT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here