सांड़ ने पटका, व्यवस्था ने मार डाला:घर लौट रहे पेंटर पर हमला…मौत, तीन हजार मवेशी बन रहे हादसों की वजह – Bull Attacked And Killed By The System, Painter Returning Home Attacked, Death, Three Thousand Cattle Becoming

0
5

[ad_1]

Bull attacked and killed by the system, Painter returning home attacked, death, three thousand cattle becoming

सांड ने युवक को पटककर मार डाला
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


कानपुर नगर निगम की धृतराष्ट्र व्यवस्था ने एक पेंटर के परिवार को जीवनभर का दर्द दे दिया। शहर में घूम रहे आवारा जानवर राहगीरों के लिए आए दिन काल बन रहे हैं। शुक्रवार को एक सांड़ ने पेंटर को पटक दिया, जिससे उसकी जान चली गई। घर के इकलौते कमाने वाले की मौत से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल रहा।

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। चौबेपुर थाना क्षेत्र के नुनाहा गांव निवासी राजन का बेटा मनोज कुमार (35) पेटिंग का काम करता था। शुक्रवार की देर शाम वह कल्याणपुर से पेंटिंग का काम करके बाइक से घर लौट रहा था। आईआईटी गेट के पास अचानक सामने आए सांड़ से उसकी बाइक टकरा गई।

इससे वह बाइक समेत सड़क पर गिर गया। मनोज सड़क से उठने का प्रयास करने लगा तभी टक्कर लगने से बौखलाए सांड़ ने उसे अपनी दोनों सींगों के बीच में फंसाकर जमीन से करीब छह फीट ऊपर ले जाकर पटक दिया। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार सांड़ ने उसे दो बार इसी तरह से उठाकर जमीन पर पटका।

[ad_2]

Source link

Letyshops [lifetime] INT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here