साजिश:खुद को गोली मारकर बुलाई पुलिस, पड़ोसी पर लगाया आरोप; ऐसे उठा झूठ से पर्दा – Young Man Shot Himself To Trap His Neighbor In Etah Up News

0
5

[ad_1]

young man shot himself to trap his neighbor in etah up news

घायल युवक से बात करती पुलिस
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


एटा कोतवाली नगर क्षेत्र में शहर के आगरा रोड चुंगी के पास एक युवक ने खुद को पैर में गोली मार ली। पुलिस को सूचना दे दी कि पड़ोसी ने गोली मारी है। पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की तो युवक ने राज उगल डाला। युवक तीन माह पहले ही पड़ोसी के घर से चोरी करने के मामले में जेल गया था।

ये  है मामला 

शहर के मोहल्ला लालपुर निवासी रीतेश शर्मा के पैर में बुधवार की रात करीब 9 बजे गोली लगी। युवक ने पुलिस को सूचना दी कि उसको पड़ोसियों ने गोली मारकर घायल कर दिया है। रीतेश एक चोरी की घटना में वांछित था। जिसके चलते मामला अधिक गंभीर नजर आ रहा था। वारदात के बाद पहुंची पुलिस ने घायल को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया। इसके बाद पुलिस ने कड़ाई से पूछताछ की तो घायल ने असलियत बयां कर दी।

ये भी पढ़ें – UP: पति ने अंडा करी बनाने के लिए कहा, गुस्साई पत्नी ने किया ऐसा हाल; अस्पताल में कराना पड़ा भर्ती

तीन माह पहले गया था जेल 

कोतवाली प्रभारी सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि करीब तीन माह पहले मोहल्ला लालपुर निवासी अनूप गुप्ता के घर चोरी की वारदात हुई थी। इसमें आरोपी रीतेश शर्मा नामजद था। इसको गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया और चोरी का सामान बरामद किया गया। करीब ढाई माह जेल में रहने के बाद जमानत पर बाहर आया और बुधवार को आगरा रोड स्थित लालू उपाध्याय के मकान के सामने अपने पैर में तमंचे से गोली मार ली। पुलिस को बताया कि अनूप गुप्ता के परिजन ने गोली मारी है। आरोपी का मेडिकल कॉलेज में इलाज चल रहा है।

ये भी पढ़ें – UP: शिक्षक ने नहर में छलांग लगाने से पहले लिखा ऐसा मैसेज, रो पड़ी पत्नी; फिर न मिली कोई सूचना

[ad_2]

Source link

Letyshops [lifetime] INT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here