सुल्तानपुर:मिडडेमील की शिकायत पर शिक्षिका ने छात्राओं को बाल खींचकर पीटा, अनुदेशक को चप्पल लेकर दौड़ाया – A Teacher Pulled Hair Of Girl Stidents And Beat Them With Sleeper In Sultanpur.

0
7

[ad_1]

A teacher pulled hair of girl stidents and beat them with sleeper in Sultanpur.

वायरल हुए वीडियो का एक दृश्य।
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


मध्याह्न भोजन योजना में गड़बड़ी की शिकायत के बाद जांच में गोलमाल की पुष्टि होने से नाराज प्रधानाध्यापिका ने छात्राओं की पिटाई कर दी। साथ ही अनुदेशक को भी चप्पल लेकर दौड़ा लिया। अनुदेशक ने थाने में तहरीर दी है। उधर, बीएसए ने शिक्षिका को निलंबित कर दिया।

बल्दीराय क्षेत्र के उच्च प्राथमिक विद्यालय हलियापुर में बीते दिनों एमडीएम की जांच बीईओ रोजी सिंह ने की थी। प्रधानाध्यापिका शशिबाला एमडीएम में उपस्थित बच्चों से तीन गुना संख्या दर्ज कर रही थीं। इसकी शिकायत पर बीईओ ने 17-18 अक्तूबर को जांच की थी। शिकायत सही पाई गई थी।

अनुदेशक देवेंद्र मिश्र तभी से जो विद्यार्थी नहीं आते थे, उन्हें पंजिका पर अनुपस्थित कर देते थे। आरोप है कि इससे प्रधानाध्यापिका शशिबाला चिढ़ गईं। उन्होंने शुक्रवार को अनुदेशक को गाली देना शुरू कर दिया। प्रार्थना सभा में ही बालिकाओं का बाल पकड़कर मारना-पीटना शुरू कर दिया।

इसके बाद अनुदेशक देवेंद्र मिश्र को चप्पल लेकर मारने के लिए दौड़ा लिया। दूसरे अनुदेशक अनुराग मिश्र ने बताया कि उनको भी गाली दी और कहा कि तुम लोगों को बरबाद कर दूंगी व नवीनीकरण भी नहीं होने दूंगी।

इस बीच घटना का वीडियो भी वायरल होने लगा। सूचना पर बीईओ बल्दीराय रोजी सिंह भी विद्यालय पहुंचीं व पीड़ित छात्राओं का बयान लेना शुरू किया तो उनकी मौजूदगी में भी शिक्षिका ने छात्राओं को डांटकर कहा कि कमरे में जाओ नहीं तो बखिया उधेड़ दूंगी।

इस बीच कुछ अभिभावक भी स्कूल पहुंच गए। पीड़ित अनुदेशक ने और कई छात्राओं ने भी थाने पहुंच कर शिक्षिका के खिलाफ शिकायत की है। थानाध्यक्ष अंजू मिश्रा ने बताया कि शिकायत मिली है। जांच की जा रही है। उधर बीईओ रोजी सिंह की रिपोर्ट पर बीएसए दीपिका चतुर्वेदी ने प्रधानाध्यापिका को निलंबित कर दिया है।

[ad_2]

Source link

Letyshops [lifetime] INT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here