स्विस महिला का कत्ल:डेटिंग एप से दोस्ती… विदेशी युवती ने दूसरे से की शादी बात पर भड़का प्रेमी, पूरी कहानी – Swiss Woman Killed In Delhi Murder Case: One-sided Love Called Her To India And Murdered Her

0
7

[ad_1]

Swiss Woman Killed in Delhi Murder Case: One-Sided Love Called Her To India And Murdered Her

मौके पर जांच करती पुलिस
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


पश्चिमी दिल्ली के तिलक नगर इलाके में शुक्रवार एक महिला की बेरहमी से हत्या करने के मामले में चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। महिला स्विटजरलैंड की रहने वाली लीना बर्गर (29) थी। एकतरफा प्यार में उसके भारतीय मित्र ने स्विटजरलैंड से दिल्ली बुलाकर उसकी हत्या कर दी। 

बाद में शव को अपने महिला दोस्त के नाम से खरीदी गई कार की मदद से ठिकाने लगा दिया। 24 घंटे के भीतर ही पुलिस ने सनसनीखेज वारदात से पर्दा उठाकर महिला के मित्र को जनकपुरी से गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी की पहचान गुरप्रीत (30) के रूप में हुई है। पुलिस ने इसके पास से वारदात में इस्तेमाल सेंट्रो कार के अलावा 2.10 करोड़ की रकम बरामद की है। 

आरोपी से पूछताछ जारी है। इस बात का भी पता लगाया जा रहा है कि वारदात में इसके साथ कोई और तो शामिल नहीं था। पुलिस ने स्विटजरलैंड दूतावास को महिला के बारे में जानकारी देकर उसके परिजनों से संपर्क करने की कोशिश कर रही है। वहीं, आरोपी के घर से बरामद पौने दो करोड़ के बाबत दिल्ली पुलिस ने इनकम टैक्स विभाग को सूचना दे दी है। 

जिला पुलिस उपायुक्त विचित्र वीर ने बताया कि आरोपी के खुलासे की पड़ताल की जा रही है। इससे पहले शुक्रवार सुबह 8.45 बजे तिलक नगर स्थित दिल्ली नगर निगम स्कूल की दीवार के पास एक महिला की सड़ी-गली अवस्था में लाश मिली थी। महिला के हाथ पैर चेन से बंधे थे और उसमें चेन में ताला लगा था। पुलिस ने हत्या और सबूत मिटाने का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी। 

 

[ad_2]

Source link

Letyshops [lifetime] INT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here