Agra:मुठभेड़ में 25 हजार का इनामी गिरफ्तार, गोली लगने से हुआ घायल; स्कूल में डकैती के मामले में था फरार – Police Arrested Criminal During Encounter Who Involved In Robbery In School In Agra

0
11

[ad_1]

Police arrested criminal during encounter who involved in robbery in school in Agra

Agra: मुठभेड़ में 25 हजार का इनामी गिरफ्तार, गोली लगने से हुआ घायल
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


उत्तर प्रदेश के आगरा में स्कूल में डकैती डालने में शामिल बदमाश विनोद को पुलिस ने मुठभेड़ में गिरफ्तार किया। इस पर 25 हजार का इनामी था। मुठभेड़ सोमवार की रात आउटर रिंग रोड पर हुई। पुलिस के घेरने पर आरोपी ने फायरिंग की। पुलिस की जवाबी फायरिंग में पैर में गोली लगने से घायल हो गया।

मामला ताजगंज थाना क्षेत्र में पचगाई खेड़ा स्थित सेंट जोसेफ वर्ल्ड स्कूल में डकैती का है। बीती चार अक्तूबर की रात को स्कूल में डकैती पड़ी थी। बदमाश संचालक की बेटी और दामाद को बंधक बनाकर 15 सोलर बैटरी, 2 एलईडी, जेवरात, 70 हजार रुपये, डीवीआर, स्कूल वैन लूटकर ले गए थे।

यह भी पढ़ेंः- UP: छात्रा को अगवा किया…दुष्कर्म कर बनाया वीडियो, घर में घुसकर की गंदी हरकतें; विरोध पर गर्म चिमटे से जलाया

डीसीपी सिटी सूरज राय ने बताया कि पूर्व में 5 बदमाश गिरफ्तार कर लिए गए थे। राजीव नगर, ताजगंज निवासी आरोपी विनोद पर 25 हजार का इनाम घोषित किया था। सोमवार रात को उसे रिंग रोड के बाहरी इलाके में घेर लिया। पुलिस की पूछताछ में पता चला कि विनोद ने स्कूल की रेकी की थी। उसने ही साथियों को बुलाया था। उसके पास से एक तमंचा, बाइक बरामद की है।

[ad_2]

Source link

Letyshops [lifetime] INT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here