Agra News:काम करने के दौरान मशीन की चपेट में आया मजदूर, हो गई मौत; परिजन ने फैक्टरी में किया हंगामा – Worker Died After Being Hit By Machine While Working In Factory In Agra

0
5

[ad_1]

worker died after being hit by machine while working in factory in Agra

crime demo
– फोटो : फाइल फोटो

विस्तार


ताजनगरी आगरा के रूनकता कस्बा स्थित फैक्टरी में काम करने के दौरान मशीन की चपेट में आने से मजदूर की मौत हो गई। परिजन के पहुंचने से पहले ही फैक्टरी मालिक ने पुलिस को बुला लिया। इसके बाद शव को पोस्टमॉर्टम कराने के लिए भेज दिया। इस पर परिजन ने फैक्टरी पहुंचकर जमकर हंगामा किया। वह मुआवजे के बाद ही पोस्टमॉर्टम की मांग कर रहे थे।

परिजन के मुताबिक खरवाई निवासी राजपाल (45) अलवारिया स्टील शेरजंग की दरगाह के पास स्थित फैक्टरी में 15 साल से काम कर रहा था। फैक्टरी में काम करते समय सोमवार को मशीन की चपेट में आने से उसकी मौत हो गई। इस पर कंपनी स्टाफ और कंपनी मालिक ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। 

यह भी पढ़ेंः- युवती की छोटी सी भूल: युवक से हुई दोस्ती फिर बढ़ीं नजदीकियां, आगे मंगेतर ने जो किया…जीते जी मर गई वो

वहीं मौके पर पहुंचे परिजन मुआवजे की मांग करते हुए हंगामा करने लगे। उनकी मांग थी कि मुआवजे दिए जाने के बाद ही पोस्टमॉर्टम कराया जाए। काफी देर तक हंगामा करने के बाद परिवार के लोग शाम को थाने पहुंच गए। आरोप लगाया कि कंपनी मालिक ने अब तक उन्हें किसी भी तरह के मुआवजे का आश्वासन तक नहीं दिया है।

[ad_2]

Source link

Letyshops [lifetime] INT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here