Aligarh:गर्भवती को पीटा, घसीटकर सड़क किनारे छोड़ गए, पति सहित छह पर मुकदमा – Pregnant Woman Beaten, Dragged And Left On The Roadside

0
5

[ad_1]

Pregnant woman beaten, dragged and left on the roadside

एफआईआर।
– फोटो : अमर उजाला।

विस्तार


अलीगढ़ में हरदुआगंज थाना क्षेत्र के एक गांव में मायके आई विवाहिता ने पति समेत सास-ससुर, देवर, ताऊ ससुर और बिचौलिए के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराया है। आरोप है कि पति समेत ससुराली दहेज में कार की मांग को लेकर उत्पीड़न करते हैं। मांग पूरी न होने पर 18 अक्तूबर सुबह उसे मारपीट कर मायके के पास छोड़कर चले गए जबकि वह पांच माह की गर्भवती है।

साधू आश्रम हलका क्षेत्र के गांव की विवाहिता के अनुसार उसकी शादी करीब 10 माह पहले बुलंदशहर जनपद के छतारी थाना क्षेत्र के प्रशांत पुत्र राजू के साथ हुई थी। दिए गए दान दहेज से पति प्रशान्त, सास भूरी, ससुर राजू, देवर कैलाश, तईया ससुर केशब तथा बिचौलिया तूकीराम संतुष्ट नहीं थे और कार न देने का ताना मारते थे। 18 अक्तूबर की सुबह करीब 9 बजे पति प्रशांत व उपरोक्त सभी लोग उसे जबरन मायके ले आए। 

जहां गांव के निकट पिटाई कर सड़क पर गिरा दिया और घसीटकर किनारे पर छोड़ गए। धमकी दी कि बिना कार लिए आई तो जान से मार देंगे। विवाहिता के अनुसार वह पांच माह की गर्भवती है। उसने पति पर अप्राकृतिक कृत्य के आरोप के साथ ससुर पर भी छेड़खानी का आरोप लगाया है। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

[ad_2]

Source link

Letyshops [lifetime] INT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here