Aligarh:लकड़ियों के ढेर में मिला युवक का शव, मृतक के सिर-चेहरे पर चोट, एक हिरासत में – Dead Body Of A Young Man Found In A Pile Of Wood

0
3

[ad_1]

Dead body of a young man found in a pile of wood

घटना के बाद मौके की जांच करती पुलिस
– फोटो : संवाद

विस्तार


अलीगढ़ के अकराबाद थाना क्षेत्र में कस्बा कौरियागंज मोड़ के पास 20 अक्तूबर की दोपहर लकड़ियों के ढेर में पुलिस को एक युवक का शव पड़ा मिला है। जिसकी पहचान कस्बा कौडियागंज निवासी युवक के रूप में हुई है। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंचे परिजनों ने युवक की हत्या कर शव फैंकने की आशंका व्यक्त की है। पुलिस फोरेंसिक टीम की मदद से युवक की हत्या की जानकारी करने में जुटी है। 

मृतक

कस्बा कौडियागंज निवासी मृतक युवक के पिता मुरारीलाल वार्ष्णेय ने पुलिस को बताया कि 19 अक्तूबर की रात करीब सात बजे 30 वर्षीय इकलौता बेटा भुवनेश उर्फ विक्की को कस्बा के ही दो युवक घर से बुलाकर अपने साथ ले गए थे। उसके बाद वह घर वापस नहीं आया। देर रात तक भुवनेश के घर न पहुंचे पर परिजन इधर-उधर उसकी तलाश करते रहे, पर उसका कहीं कोई पता नहीं लगा। 20 अक्तूबर की दोपहर समय करीब बारह बजे उन्हें सूचना मिली कि पनैठी गंगीरी रोड पर कौडियागंज मोड़ के निकट बीकेडी ईट भट्ठा के सामने एक आरामशीन के पास एक युवक मृत पड़ा है। परिजनों ने मौके पर पहुंच कर देखा, तो उसकी पहचान भुवनेश उर्फ विक्की के रुप में की। 

मृतक के शव को देखकर परिजनों में चीत्कार मच गई। परिजन पुलिस के सामने युवक की हत्या कर शव फैंकने की बात कह रहे थे। जिसपर पुलिस ने फोरेंसिक टीम बुलाकर मौके से साक्ष्य जुटाए हैं। घटना के संबंध में थाना प्रभारी अवधेश कुमार ने बताया है कि मृतक के सिर व चहरे पर चोटों के निशान थे। मृतक के पिता ने युवक की हत्या के मामले में एक नामजद समेत अज्ञात पर हत्या करने के आरोप की तहरीर दी है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। तथा परिजनों द्वारा शक के आधार पर कस्बा के ही एक युवक को हिरासत में लेकर पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। 

[ad_2]

Source link

Letyshops [lifetime] INT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here