Aligarh:सोचा था प्रेमिका का करेक्टर जानें, पहुंच गए थाने, हुआ अजब का ड्रामा – Supervisor Found It Difficult To Check His Girlfriend Character

0
10

[ad_1]

supervisor found it difficult to check his girlfriend character

दूसरे को मोबाइल से कॉल
– फोटो : प्रतीकात्मक

विस्तार


एक प्रेमी ने अपनी प्रेमिका का चरित्र जांचने के लिए अपने साथ काम करने वाले सहयोगी के मोबाइल का इस्तेमाल किया। युवती से अश्लील बातें और चैट की। चरित्र जांचने के चक्कर में प्रेमी को थाने की हवा तक खानी पड़ी।

हुआ यूं कि अलीगढ़ के हरदुआगंज थाने में 21 अक्तूबर की सुबह एक युवती ने खुद को मीडिया से जुड़ा बताते हुए अपने फोन पर अनजान मोबाइल नंबर से अश्लील बातें करने और धमकी देने की शिकायत की। पुलिस ने मोबाइल नंबर के आधार पर तालानगरी फैक्टरी में काम करने वाले एक युवक को पकड़ लिया। पकड़े गए युवक ने बताया कि जिस समय पर चैट की गई, उस समय वह फैक्टरी में काम कर रहा था। उसका मोबाइल उसके सुपरवाइजर ने ले रखा था। इसलिए उसके सुपरवाइजर ने ही चैट की है। 

इसकी पुष्टि के लिए फैक्टरी के सीसीटीवी कैमरों की जांच हुई तो बात सही निकली। पुलिस सुपरवाइजर को थाने ले आई, तो शिकायतकर्ता युवती मंगेतर को देख चौंक गई। उसे निर्दोष बताया, लेकिन जब पुलिस ने कड़ी कार्रवाई करने की बात कही तो युवती सकते में आ गई। युवती ने अलग ले जाकर अपने तथाकथित मंगेतर से सच्चाई बताने को कहा तो युवक सकपका गया। 

युवती ने किसी प्रकार की कार्रवाई से इंकार कर दिया। दरअसल, सुपरवाइजर प्रेमिका का चरित्र जांच रहा था। इधर, सूचना मिलने पर सुपरवाइजर के पिता थाने पहुंच गए और बेटे की करतूत पर उसकी मजामत करते हुए युवती और बेटे के रिश्ते पर अनभिज्ञता जताने लगे। मामला गरमाता देख युवक पिता के सामने ही युवती को लेकर थाने से निकल गया।

[ad_2]

Source link

Letyshops [lifetime] INT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here