Aligarh News:आप महानगर अध्यक्ष से नदीम पदमुक्त, कार्यक्रम में शामिल न होने का आरोप – Nadeem Anjum Resigns From Aap Metropolitan President

0
8

[ad_1]

Nadeem Anjum resigns from AAP Metropolitan President

नदीम अंजुम
– फोटो : सोशल मीडिया

विस्तार


आम आदमी पार्टी के जिला प्रभारी सूर्य प्रताप शाही ने महानगर अध्यक्ष नदीम अंजुम को पदमुक्त कर दिया है। उन पर कार्यक्रम में शामिल न होने का आरोप लगा है, जबकि नदीम अंजुम ने आरोप को गलत बताया और कहा  पूर्व महापौर प्रत्याशी राजकुमार लोधी को अध्यक्ष बनाना चाहते हैं, इसलिए उन्हें पदमुक्त किया गया है।

जिला प्रभारी सूर्य प्रताप शाही ने कहा कि सांसद संजय सिंह की रिहाई की मांग को लेकर जिलेभर में प्रदर्शन हो रहे हैं। 21 अक्तूबर को भी जिला मुख्यालय पर प्रदर्शन हुआ, लेकिन न तो महानगर अध्यक्ष नदीम अंजुम और न ही महानगर कार्यकारिणी के कार्यकर्ता व पदाधिकारी शामिल हुए। इसलिए उन्हें तत्काल प्रभाव से महानगर के अध्यक्ष पद की जिम्मेदारी से मुक्त किया गया है। 

इस बारे में नदीम अंजुम ने कहा कि वह 15 अक्तूबर 2015 को पार्टी से जुड़े और महानगर अध्यक्ष बने। पार्टी की ओर से आयोजित सारे कार्यक्रम में गया हूं। शनिवार को वह नहीं गए थे, लेकिन महानगर कार्यकारिणी के लोग शामिल थे। स्वयं के धरना-प्रदर्शन में शामिल न होने की जानकारी जिलाध्यक्ष को दी थी। पूर्व महापौर प्रत्याशी राजकुमार लोधी को अध्यक्ष बनाना चाहते हैं, इसलिए उन्हें पदमुक्त किया गया है।

[ad_2]

Source link

Letyshops [lifetime] INT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here