Aligarh News:एटा सांसद ने किया मैजिक शो का आरंभ, जादूगर ओपी शर्मा के जादू को देख सब रह गए दंग – Stunned To See The Magic Of Magician Op Sharma

0
9

[ad_1]

stunned to see the magic of magician OP Sharma

जादूगर ओपी शर्मा
– फोटो : सोशल मीडिया

विस्तार


अलीगढ़ शहर में जादूगर जूनियर ओपी शर्मा के रोजाना चल रहे जादू शो में बच्चों के साथ-साथ बड़े भी आनंद ले रहे हैं। शनिवार को डी. एस. कॉलेज स्थित भगत जी सभागार में एटा सांसद राजवीर सिंह, जिला पंचायत अध्यक्ष प्रतिनिधि प्रवीण राज सिंह, सहायक निर्वाचन अधिकारी कौशल कुमार, डीएस कॉलेज प्राचार्य डॉ मुकेश भारद्वाज, सचिव राजीव अग्रवाल ने मशाल जलाकर जादू शो का शुभारम्भ किया। 

जादूगर ओ. पी. शर्मा के हैरतअंगेज कारनामें देखकर सभी आश्चर्यचकित हो गए। जादूगर ने जलती मशाल से एक सफेद कबूतर प्रकट किया और उसी कबूतर को अतिथियों ने उड़ाकर  शांति का सन्देश दिया। कला माइम मैजिक मंच पर एक पुतले की खोपड़ी से हवा में बातें करना दर्शकों को अचंभित कर गया। 

एक खाली डिब्बे से ढेर सारे कबूतर, खरगोश और फूलों का बाग निकलते देख बच्चों की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। जादूगर ओ. पी. शर्मा के चमत्कार पलक झपकते रूप बदलता तिलिस्मी चेहरा को दिखाया, जिसने खूब तालियां बटोरीं। जादू शो के अंत में बच्चों को गुब्बारे बांटे। 

[ad_2]

Source link

Letyshops [lifetime] INT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here