Aligarh News:खुले नाले में गिरा गोवंश, जेसीबी मशीन से बाहर निकलवाया, तब बची जान – Cattle Fell In The Drain Were Taken Out

0
4

[ad_1]

cattle fell in the drain were taken out

खुले नाले में गिरी गाय को निकालते जीव दया फाउंडेशन के पदाधिकारी
– फोटो : स्वयं

विस्तार


अलीगढ़ के क्वार्सी क्षेत्र में रामघाट रोड पर सोमवार को भारद्वाज हॉस्पीटल के सामने खुले नाले में एक गोवंश जा गिरा। इसकी जानकारी होने पर जीव दया फाउंडेशन की आशा सिसोदिया आदि सदस्य मौके पर आ गए। उन्होंने पहले गोवंश को खुद निकालने का प्रयास किया, लेकिन सफलता न मिलने पर नगर निगम से जेसीबी मशीन मंगवाकर उसकी सहायता से गोवंश को बाहर निकलवाया। 

जीव दया फाउंडेशन की आशा सिसोदिया ने बताया कि रामघाट रोड पर नाले खुले हुए पड़े हैं। इसमें कभी भी कोई व्यक्ति गिर जाता है, तो कभी जानवर गिर जाते हैं। नगर निगम द्वारा शहर को स्मार्ट सिटी बनाया जा रहा है, लेकिन खुले पड़े नालों को पाटने का कार्य नहीं कराया जा रहा है। 

उधर, थाना महुआखेड़ा क्षेत्र के धनीपुर मंडी सिंधौली के पास जलभराव में डूब जाने से एक गोवंश की मृत्यु हो गई। इसकी जानकारी पर विश्व हिंदू संघ रक्षा न्यास गोरक्षा दल के जिलाध्यक्ष गौरव सैनी, महानगर अध्यक्ष अमित गोस्वामी, प्रदेशध्यक्ष नीतेश उपाध्याय, जिला उपाध्यक्ष दिव्यांशु सैनी आदि पहुंच गए। उन्होंने गोवंश को जेसीबी की मदद से बाहर निकलवाया और बाद में उसका विधिवत अंतिम संस्कार कराया। 

[ad_2]

Source link

Letyshops [lifetime] INT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here