Aligarh News:भाजपा के पूर्व पदाधिकारी पर कार सवार बदमाशों ने की फायरिंग, सात लोगों पर मुकदमा दर्ज – Car-riding Miscreants Opened Fire On Former Bjp Leader

0
3

[ad_1]

Car-riding miscreants opened fire on former BJP leader

फायरिंग
– फोटो : प्रतीकात्मक

विस्तार


अलीगढ़ में टप्पल थाना क्षेत्र के गांव घरबरा में भाजपा के पूर्व मंडल अध्यक्ष पर कार सवार बदमाशों ने दो दिन पहले फायरिंग कर हमला कर दिया। इस मामले में पुलिस ने गैंगस्टर अभय उर्फ भोला चौधरी सहित 7 लोगों पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। 

गांव घरबरा निवासी सौरव चौधरी द्वारा दो दिन पहले हुई घटना के विषय में दी तहरीर में कहा है कि वे रविवार शाम भाजपा नेता राहुल चौधरी के साथ घरबरा पब्लिक स्कूल में बैठे थे। तभी काले रंग की तीन गाडिय़ों में कुछ लोग आए और गोलियां चलाने लगे। इस दौरान किसी तरह यह लोग बचे और हमलावर फायरिंग करते हुए भाग निकले। इस दौरान 8 राउंड फायर हुए, जिसमें 2 गोली दीवार में लगीं। 

इस सूचना पर पुलिस पहुंची। जहां जांच में सौरभ ने बताया कि कई दिन पूर्व अभय उर्फ भोला चौधरी ने मुझे और मेरे ताऊ के बेटे राहुल को जान से मारने की धमकी दी थी। इसके बाद पीछा भी किया था। अब घटना के समय जब फायरिंग हुई तो वादी अपने परिचित भाजपा के पूर्व मंडल अध्यक्ष राहुल चौधरी के साथ थे। बता दें कि राहुल इलाके के जिला पंचायत सदस्य कृष्णपाल लाला के दामाद हैं। लाला भाजपा जिला कमेटी में पदाधिकारी हैं। 

इंस्पेक्टर टप्पल पंकज मिश्रा के अनुसार मामले में घरबरा के अभय उर्फ भोला चौधरी, अविश व अमित निवासी टप्पल, अर्जुन व योगेश निवासी मालव, अमर उर्फ पौली, जीतू निवासी जट्टारी व अन्य 6-7 अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। सीसीटीवी में कैद घटना की जांच में वर्चस्व की लड़ाई सामने आ रही है। घटना में अभी तक भोला चौधरी की मौजूदगी के साक्ष्य नहीं मिले हैं। जांच की जा रही है।

[ad_2]

Source link

Letyshops [lifetime] INT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here