Aligarh News:मैक्स ने रोड पर खड़े युवक को मारी टक्कर, हुई दर्दनाक मौत – Max Hits Young Man, He Dies

0
6

[ad_1]

Max hits young man, he dies

थाने में पुलिस कब्जे में खड़ी मैक्स
– फोटो : संवाद

विस्तार


टप्पल यमुना एक्सप्रेसवे इंटरचेंज के समीप एक तेज गति मैक्स पिकअप ने पुलिस पीसीआर को टक्कर मारते हुए मार्ग पर खड़े कानपुर के युवक को कुचल दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है। मैक्स पिकअप व चालक को पीसीआर कर्मियों ने पीछा कर जेवर टोल प्लाजा से दबोच लिया।

पुलिस ने मृतक के बड़े भाई जितेंद्र की तहरीर पर वाहन चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। जितेंद्र के अनुसार वह अपने छोटे भाई मनीष पुत्र श्रीबाबू उम्र 23 वर्ष निवासी नगरथा मंगलपुर थाना नगरथा मंगलपुर कानपुर व अपनी शादीशुदा बहन शीतल के साथ अपनी कार से समय लगभग 4 बजे अपने गांव से दिल्ली के लिए निकले थे। कार का पेट्रोल खत्म होने की वजह से कार टप्पल इंटरचेंज के समीप रुक गई।

उसी वक्त तेज गति मैक्स पिकअप ने पीसीआर गाड़ी को टक्कर मारते हुए कार के बाहर खड़े मनीष को रौंद दिया। उसे जेवर कैलाश अस्पताल लेकर पहुंचे तो डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। जितेंद्र की तहरीर पर आरोपी चालक व गाड़ी को कब्जे में लेकर मुकदमा दर्ज किया गया है। मृतक व उसका भाई दिल्ली के ओल्ड कोंडली गाजीपुर में रहकर किसी कंपनी में कार्यरत थे। मृतक का परिवार शव को लेकर अपने गांव चले गए।

[ad_2]

Source link

Letyshops [lifetime] INT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here