Aligarh News:लूट में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा, रोडवेज कर्मी से लूटी थी चेन – Two Accused In Robbery Were Arrested And Sent To Jail

0
4

[ad_1]

Two accused in robbery were arrested and sent to jail

गिरफ्तार।
– फोटो : Amar Ujala Digital

विस्तार


अलीगढ़ महानगर के क्वार्सी इलाके के रामघाट रोड पर रोडवेज कर्मी से चैन लूट मामले में पुलिस ने मंगलवार को दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। जिनके कब्जे से घटना में उपयोग बाइक व चेन भी बरामद की है। पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने आधा दर्जन से अधिक घटना कबूली हैं। मंगलवार को पुलिस ने दोनों को जेल भेज दिया।

वीरेश निवासी राजीव नगर थाना क्वार्सी चार सितंबर को सुबह टहलने निकले थे। रामघाट रोड पर बाइक सवार लुटेरों ने उनके गले पर झपट्टा मार चेन लूट ली और फरार हो गए। पुलिस इस मामले में रामघाट रोड पर लगे सीसीटीवी खंगाल रही थी। फुटेज के आधार पर पुलिस ने आरोपी शोएब उर्फ चोबा निवासी जोहराबाग, मो. वसीम निवासी कोट कस्बा खुर्जा को गिरफ्तार किया है। 

प्रभारी निरीक्षक क्वार्सी प्रमेन्द्र कुमार ने बताया कि दो दिन पहले शोएब ने जाकिर नगर में एक युवक पर जानलेवा हमला किया था। इसके अलावा दो लूट की वारदातों में भी शामिल रहा है। रोडवेज कर्मी से लूटी गई चेन बरामद हुई है। मंगलवार को दोनों आरोपियों को पुलिस ने जेल भेज दिया। इधर, पुलिस टीम द्वारा आरोपियों की गिरफ्तारी की खबर पर खुद वीरेश चौहान, अमित चौधरी, अजय चौधरी, राहुल सारस्वत राजा भैया आदि ने इंस्पेक्टर क्वार्सी व पुलिस टीम का सम्मान किया।

[ad_2]

Source link

Letyshops [lifetime] INT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here