Aligarh News:शोभायात्रा मार्ग को लेकर दोनों पक्षों को दिए नोटिस, शांति भंग करने वालों पर होगी कार्रवाई – Notices Given To Both Sides Regarding Procession Route

0
5

[ad_1]

Notices given to both sides regarding procession route

चंडौस में काली शोभायात्रा के मार्ग पर फ्लैग मार्च करते एसडीएम और सीओ
– फोटो : संवाद

विस्तार


दशहरा पर निकलने वाली मां काली की शोभा यात्रा के मार्ग को लेकर पुख्ता सुरक्षा व्यवस्था की कवायद जारी है। 22 अक्तूबर को अष्टमी के दिन काली अखाड़े ने कस्बे में चामड़ माता, पथवारी माता और ठाकुर माता की पूजा की।

इस दौरान कस्बे में भारी पुलिस बल तैनात रहा। एसडीएम गभाना केबी सिंह, सीओ राकेश शिशोदिया, आरएएफ कमांडेंट वरून शर्मा के नेतृत्व में रामलीला कमेटी के साथ कस्बे की काली शोभा यात्रा मार्ग पर फ्लैग मार्च किया गया। गौर हो कि आठ दिन पूर्व रामबारात पर हुए हमले के बाद 22 अक्तूबर को कस्बे में शांति है। इसी तनाव के बाद प्रशासन काली शोभायात्रा और दशहरा मेला को लेकर सतर्क है। सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए जा रहे हैं।

आरएएफ व पीएसी व स्थानीय पुलिस बल के साथ फ्लैग मार्च कर शोभायात्रा मार्ग का निरीक्षण किया। इस दौरान एसडीएम गभाना केबी सिंह ने बताया कि काली शोभा यात्रा का मार्ग शुक्रवार को दोनों समुदायों के लोगों की रजामंदी के बाद तय किया गया है। रविवार को काली शोभा यात्रा मार्ग को लेकर रामलीला कमेटी व मस्जिद कमेटी के लोगों को एक नोटिस जारी किया गया। जिसमें काली शोभा यात्रा के मार्ग के बारे में दोनो पक्षों के लोगों को लिखित में जानकारी दी गई है।

एसडीएम गभाना केबी सिंह का कहना है कि नोटिस के बाद भी अगर किसी भी तरफ से शोभा यात्रा या दशहरा मेले को लेकर शांति भंग करने की कोशिश की गई तो ऐसे लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। इस मौके पर पर चंडौस कोतवाल सीताराम सरोज, हल्का इंचार्ज शिवनंदन आनंद, रामलीला कमेटी के अध्यक्ष सुनील शर्मा, योगेश शर्मा, प्रबंधक विनोद गुप्ता और जय शर्मा आदि लोग मौजूद रहे।

[ad_2]

Source link

Letyshops [lifetime] INT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here