Aligarh News:सड़क पार कर रहे बुजुर्ग में वाहन ने मारी टक्कर, हुई मौत – Old Man Dies Due To Collision With Unknown Vehicle

0
4

[ad_1]

अमर उजाला नेटवर्क, अलीगढ़

Updated Fri, 13 Oct 2023 12:47 AM IST

Old man dies due to collision with unknown vehicle

हादसे के बाद मौके पर मौजूद पुलिस व ग्रामीण
– फोटो : संवाद

विस्तार


बृहस्पतिवार की शाम करीब पांच बजे राष्ट्रीय राजमार्ग पर नानऊ नहर पुल के पास सड़क पार कर रहे 65 वर्षीय बुजुर्ग को अज्ञात वाहन टक्कर मारकर निकल गया। इससे बुजुर्ग की मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक के परिजनों को सूचना देने के साथ ही शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

गांव नानऊ के मजरा हैदरनगर निवासी 65 वर्षीय रामसिंह पुत्र केशरी सिंह बघेल बृहस्पतिवार को अलीगढ़ से अपने गांव लौट रहे थे। शाम करीब पांच बजे नानऊ नहर पुल के पास वाहन से उतरने के बाद गांव जाने के लिए पैदल सड़क पार कर रहे थे। तभी अज्ञात वाहन उनको टक्कर मारकर निकल गया। इससे मौके पर ही रामसिंह की मौत हो गई।

हादसे के कुछ देर बाद सड़क किनारे पड़े उनके शव पर किसी राहगीर की नजर पड़ी तो उसने पुलिस को सूचना दी। थाना प्रभारी अवधेश कुमार ने बताया कि मृतक के परिजनों को खबर देने के साथ शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। तहरीर मिलने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। वह अपने पीछे पत्नी महादेवी और पुत्र हरेंद्र को रोता छोड़ गए हैं।

[ad_2]

Source link

Letyshops [lifetime] INT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here