Aligarh News:सराफ पर तमंचे से फायर, मारपीट कर सिर फोड़ा, सोना-चांदी और 80 हजार लूट ले गए – Loot Worth Lakhs By Attacking A Jeweler

0
5

[ad_1]

Loot worth lakhs by attacking a jeweler

लूट के बाद गोली मारने की जानकारी करते एसएसपी कलानिधि नैथानी
– फोटो : संवाद

विस्तार


अलीगढ़ महानगर से सटे मडराक क्षेत्र के मथुरा रोड इलाके में 21 अक्तूबर देर शाम सराफ के साथ मारपीट कर कई लाख की लूट की वारदात को अंजाम दिया गया है। अज्ञात बदमाशों द्वारा घटना को उस समय अंजाम दिया गया, जब सराफ दुकान बंद कर बाइक से घर लौट रहा था। इस दौरान बाइक सवार बदमाशों ने पहले फायर किया। फिर ओवरटेक कर रोका और रुकने पर तमंचे की बटों से मारपीट कर रुपयों-जेवर का थैला लूट ले गए। खबर पर एसएसपी कलानिधि नैथानी टीम के साथ मौके पर पहुंच गए। पुलिस देर रात तक बदमाशों को तलाशती रही। 

घायल सराफ हरीश वर्मा

मूल रूप से कोतवाली क्षेत्र के जयगंज खाईडोरा निवासी 38 वर्षीय हरीश वर्मा की मथुरा रोड पर आसना से सटे गांव अहमदपुर में सराफ की दुकान है। रोजाना की तरह हरीश शाम करीब साढ़े पांच बजे दुकान बंद कर बाइक से घर लौट रहे थे। तभी मथुरा रोड पर सुनसान जगह आते ही बाइक सवार तीन-चार बदमाशों ने ओवरटेक कर हरीश को रोकते हुए तमंचे से फायर किया। इस दौरान गोली हरीश के गर्दन के पास से निकल गई। जिससे छर्रा लगने से हरीश की गर्दन घायल हो गई। इसके बाद बदमाशों ने तमंचे की बट व हाथों से हरीश को पीटना शुरू कर दिया। 

हरीश ने करीब दो मिनट तक बदमाशों से हुज्जत भी की। मगर बदमाश अपने प्रयास में सफल हुए और हरीश की बाइक पर लटका थैला लेकर मथुरा की ओर भाग गए।  राहगीरों की सूचना पर इलाका पुलिस के साथ एसएसपी कलानिधि नैथानी, सीओ इगलास आदि पहुंच गए। खबर पर परिजन भी आ गए। आनन-फानन घायल को विष्णुपुरी स्थित नर्सिंग होम ले जाया गया। जहां हालत खतरे से बाहर बताई गई है। 

[ad_2]

Source link

Letyshops [lifetime] INT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here