Aligarh News:हिरासत में रखकर पीटने का आरोप, एसपी देहात से शिकायत – The Young Man Was Beaten After Keeping Him In Custody For Two Days.

0
5

[ad_1]

संवाद न्यूज एजेंसी, अलीगढ़

Updated Tue, 12 Sep 2023 12:36 AM IST

बुढ़ासी क्षेत्र के एक युवक ने हल्का इंचार्ज समेत दो सिपाहियों पर अवैध तरीके से थाने में रखकर बेरहमी से पीटने का आरोप लगाया है। एसपी देहात से मिलकर शिकायत की है। कहा कि चोरी की घटना में पूछताछ के नाम पर बुलाकर थाने में जबरन जुर्म स्वीकार करने का दबाव बनाते हुए बेरहमी से पीटा गया।

माछुआ गांव के निकट सड़क किनारे स्थित सात दुकानों और देसी शराब के ठेके की छत, जंगला और शटर काटकर चार सितंबर की रात चोरी हुई थी। इस मामले में पुलिस 10-15 लोगों से पूछताछ कर चुकी है। मछुआ गांव निवासी मोनू पुत्र अजीज खां के अनुसार आठ सितंबर को बुढ़ासी चौकी प्रभारी ने ग्राम प्रधान के पुत्र बृजेश कुमार के जरिये पूछताछ के लिए उसे बुलाया। वह रात आठ बजे अपने पिता के साथ चौकी पहुंचा तो उसे बिठाकर पिता को घर भेज दिया गया।

मोनू का आरोप है कि इसके बाद दरोगा और दो सिपाहियों ने थाने ले जाकर दो दिन तक बुरी तरह से पीटा और चोरी स्वीकार करने का दबाव बनाया। दो दिन बाद गांव के लोगों के दबाव बनाने पर 10 सितंबर को उसे प्रधान पुत्र की सुपुर्दगी में छोड़ा गया। पुलिस की पिटाई से पूरे शरीर पर काले निशान हैं। सोमवार की सुबह परिजनों के साथ एसएसपी कार्यालय पहुंचकर एसपी देहात पलाश बंसल से मिलकर अपना डॉक्टरी परीक्षण कराने और दोषी पुलिसकर्मियों के विरुद्ध कार्रवाई करने की मांग की।

[ad_2]

Source link

Letyshops [lifetime] INT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here