Allu Arjun:’जवान’ के बाद एक और ब्लॉकबस्टर फिल्म देने को तैयार एटली! अल्लू अर्जुन के साथ बनी निर्देशक की जोड़ी – Jawan Director Atlee Will Direct Allu Arjun Film After Shah Rukh Khan Nayanthara Movie Success As Per Reports

0
9

[ad_1]

शाहरुख खान और नयनतारा की फिल्म ‘जवान’ की सफलता के बाद एटली सभी के पसंदीदा निर्देशक बन गए हैं। हर कोई एटली के साथ मिलकर काम करना चाहता है और उनके अगले प्रोजेक्ट का हिस्सा बनना चाहता है, क्योंकि सितारों यकीन है कि यह एक और ब्लॉकबस्टर होगी। ‘जवान’ के निर्देशन से लेकर कहानी तक के लिए एटली ने बॉलीवुड सितारों से लेकर साउथ सितारों की भी प्रशंसा बटोरीं। वहीं अब एटली के अगले प्रोजेक्ट के बारे में कुछ जानकारियां सामने आई हैं।



रिपोर्ट्स के अनुसार, एटली का अगला प्रोजेक्ट किसी और के साथ नहीं, बल्कि राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अल्लू अर्जुन के साथ होगा। उन दोनों के बीच एक साल से अधिक समय से बातचीत चल रही है। वहीं कुछ चीजों पर काम शुरू करने की भी चर्चा है और अब फिल्म को लेकर बातचीत अंतिम चरण पर है। कहा जा रहा है कि यह एक जबर्दस्त एक्शन फिल्म होगी जो कई भाषाओं में रिलीज होगी। ‘जवान’ के संगीत की सफलता के बाद अनिरुद्ध रविचंदर को फिल्म के संगीत और बैकग्राउंड स्कोर के लिए चुना गया है।

YRF-Netflix: नेटफ्लिक्स और यश राज फिल्म्स के बीच हुई साझेदारी, अब होगा मनोरंजन का डबल धमाल



इससे पहले अल्लू अर्जुन ने ‘जवान’ की टीम को बधाई देते हुए शाहरुख खान, नयनतारा, दीपिका पादुकोण, एटली, विजय सेतुपति की प्रशंसा की थी। अल्लू अर्जुन ने एक्स हैंडल (ट्विटर) पर लिखा, “इस विशाल ब्लॉकबस्टर के लिए ‘जवान’ की पूरी टीम को बहुत बधाई। ‘जवान’ के सभी कलाकारों, तकनीशियनों, क्रू और निर्माताओं को हार्दिक शुभकामनाएं।” शाहरुख खान की तारीफ करते हुए उन्होंने लिखा, शाहरुख का अब तक का सबसे विशाल अवतार, अपने स्वैग से पूरे भारत और उससे भी आगे को मंत्रमुग्ध कर रहा है। आपके लिए सचमुच बहुत खुश हूं सर, हमने आपके लिए यही प्रार्थना की थी।”

Akshay Kumar: इंजीनियर्स डे पर अक्षय ने साझा की जसवंत गिल की तस्वीर, फिल्म में अपने रोल को लेकर कही यह बात

 


इसके साथ अल्लू अर्जुन ने विजय सेतुपति, नयनतारा और एटली के लिए भी खास बातें लिखीं। अल्लू अर्जुन ने विजय सेतुपति के लिए कहा कि कहा विजय हमेशा की तरह अपनी भूमिका में बहुत शानदार हैं। दीपिका पादुकोण की शानदार, सहज और प्रभावशाली उपस्थिति रही नयनतारा राष्ट्रीय स्तर पर सबसे ज्यादा चमक रही हैं। अनिरुद्ध आप देश में हर किसी को अपने संगीत से रूबरू करा रहे हैं। उन्होंने फिल्म निर्माता एटली की प्रशंसा की और लिखा कि हम सभी को गौरवान्वित करने, शानदार फिल्म देने और भारतीय बॉक्स ऑफिस पर इतिहास रचने के लिए एटली को बधाई।

Vidya Balan: बॉडी शेमिंग की शिकार हुई थीं विद्या बालन, वजन पर हुई टिप्पणी सुन फूट-फूटकर रोने लगी थीं अभिनेत्री

 


[ad_2]

Source link

Letyshops [lifetime] INT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here