Amroha:रिश्तेदार के अंतिम संस्कार से लौट रहे किसान की हादसे में मौत, दूसरा साथी गंभीर रूप से जख्मी – Amroha: Farmer Returning From Relative Funeral Dies Accident, Another Companion Seriously Injured

0
5

[ad_1]

Amroha: Farmer returning from relative funeral dies accident, another companion seriously injured

अमरोहा में हुए सड़क हादसे के बाद पहुंची पुलिस
– फोटो : संवाद

विस्तार


रिश्तेदार के अंतिम संस्कार से लौट रहे बिजनौर के शिवाला कलां थानाक्षेत्र के गांव सिकंदरपुर नरेश (55) की हादसे में मौत हो गई। बाइक पर बैठा उनका साथी घायल हो गया। अज्ञात वाहन ने बाइक को टक्कर मारी थी। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

किसान नरेश की गजरौला के अल्लीपुर में रिश्तेदारी है। बुधवार को उनके रिश्तेदार कपिल की मौत हो गई। जिसका देर शाम तिगरी में गंगा तट पर अंतिम संस्कार किया गया। नरेश और उनका परिचित जबर सिंह बाइक पर सवार होकर अंतिम संस्कार में तिगरी गए थे।

रात नौ बजे अंतिम संस्कार से लौटते समय वह तिगरी गंगा बांध पर पहुंचे थे। उनके साथ गांव के ही जबर सिंह भी थे। अज्ञात वाहन के चालक ने नरेश की बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में नरेश की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि पीछे बैठे जबर सिंह घायल हो गए। राहगीरों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची।

घायलों को तुरंत सीएचसी में लाया गया। जहां डॉक्टरों ने नरेश को मृत घोषित कर दिया गया, जबकि जबर सिंह की हालत गंभीर होने के कारण रेफर कर दिए गए। सीओ श्वेताभ भास्कर ने बताया कि हादसे में बाइक सवार की मौत हुई है। परिजनों की तहरीर के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

[ad_2]

Source link

Letyshops [lifetime] INT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here