Amu:अर्थशास्त्र विभाग में मना स्वच्छता पखवाड़ा, ली सफाई की प्रतिज्ञा, हुईं इंट्रा यूनिवर्सिटी प्रतियोगिताएं – Swachhata Pakhwada Celebrated In Economics Department Of Amu

0
4

[ad_1]

Swachhata Pakhwada celebrated in Economics Department of AMU

अध्यक्ष प्रो शहरोज आलम रिजवी संबोधित करते हुए
– फोटो : स्वयं

विस्तार


अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी के अर्थशास्त्र विभाग ने आजादी का अमृत महोत्सव व जी 20 प्रेसीडेंसी के तहत स्वच्छता पखवाड़ा मनाया गया। जिसमें स्वच्छता प्रतिज्ञा के साथ-साथ इंट्रा यूनिवर्सिटी प्रतियोगिताओं का आयोजन किया गया। छात्र-छात्राओं ने वृत्तचित्र फिल्मों  की लाइव स्ट्रीमिंग में शिरकत की।

संबोधन

एएमयू के अर्थशास्त्र विभाग के अध्यक्ष प्रो शहरोज आलम रिजवी के निर्देशन में 1 से 15 सितंबर तक स्वच्छता पखवाड़ा मनाया गया। स्वच्छता पखवाड़े की शुरूआत छात्रों एवं कर्मचारियों को स्वच्छता प्रतिज्ञा दिलाकर की गई। अध्यक्ष प्रो शहरोज आलम रिजवी  ने कर्मचारियों को स्वच्छता की शपथ दिलाई। संकाय सदस्यों  ने विभाग में स्वच्छता अभियान, प्लास्टिक प्रदूषण, एक उपयोग प्लास्टिक और माइक्रोप्लास्टिक पर वृतचित्र फिल्मों की लाइव स्ट्रीमिंग देखी।

सीनियर प्रोफेसर

पखवाड़ा के अंतर्गत ऑनलाइन इंट्रा यूनिवर्सिटी पोस्टर मेकिंग, नारा लेखन  प्रतियोगिताओं का आयोजन हुआ। जिसमें विवि के कई विभागों से छात्र-छात्राओं ने प्रतिभाग किया। 16 सितंबर को पुरस्कार वितरण किया गया, जिसमें संकाय सदस्यों ने विजेताओं को पुरस्कृत किया। कार्यक्रम की सहसंयोजिका डॉ शिरीन रईस ने पुरस्कार वितरण समारोह का संचालन किया।

[ad_2]

Source link

Letyshops [lifetime] INT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here