Anantnag :मुठभेड़ में शहीद Dsp का बडगाम में अंतिम संस्कार, अधिक खून बहने से गई जान – Encounter In Anantnag: Encounter Between Security Forces And Terrorists In Anantnag

0
5

[ad_1]

Encounter in Anantnag: Encounter between security forces and terrorists in Anantnag

अनंतनाग मुठभेड़ के दौरान तैनात जवान
– फोटो : अर्शिद मीर

विस्तार


दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग जिले में बुधवार को सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ में शहीद DSP हुमायूं मुजम्मिल भट का बडगाम में अंतिम संस्कार किया गया। राष्ट्रीय राइफल्स के कमांडिंग कर्नल, जम्मू-कश्मीर पुलिस के डीएसपी समेत तीन अफसर अनंतनाग मुठभेड़ में शहीद हो गए थे।  

अधिकारियों ने बताया कि कश्मीर के अनंतनाग जिले के कोकेरनाग इलाके में आतंकवादियों के साथ मुठभेड़ में सेना के एक कर्नल सहित तीन सुरक्षा बल के अफसर शहीद हो गए हैं। उन्होंने बताया कि कर्नल मनप्रीत सिंह, मेजर आशीष, जम्मू-कश्मीर पुलिस के डीएसपी हुमायूं भट गोलीबारी में गंभीर रूप से घायल हो गए, जिसके बाद तीनों शहीद हो गए। उन्होंने बताया कि भट की जान ज्यादा खून बहने से हुई है। 

अधिकारी ने बताया कि पुलिस और सेना की एक संयुक्त टीम ने अनंतनाग के कोकरनाग के हलूरा गंडूल इलाके में घेराबंदी कर तलाशी अभियान चलाया। जैसे ही संयुक्त टीम संदिग्ध स्थान की ओर बढ़ी तो वहां पहले से छिपे हुए आतंकवादियों ने बलों पर गोलीबारी शुरू कर दी, जिससे मुठभेड़ शुरू हो गई। गोलीबारी के दौरान सेना के एक अधिकारी और एक पुलिस अधिकारी को गोली लग गई। दोनों घायलों को तुरंत इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अभी ऑपरेशन जारी है।

ये भी पढ़ें- राजोरी मुठभेड़: सेना के जवान रवि कुमार आतंकी से लोहा लेते शहीद, आज किश्तवाड़ में होगा अंतिम संस्कार



[ad_2]

Source link

Letyshops [lifetime] INT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here