Aquaman 2 Trailer:साम्राज्य के लिए ब्लैक मांटा से लड़ता दिखा ‘एक्वामैन’, ट्रेलर से यूं लापता हुईं एम्बर हर्ड – Aquaman And The Lost Kingdom Trailer Jason Momoa Battles Black Manta Amber Heard As Actor Wife In Action Film

0
6

[ad_1]

Aquaman and the Lost Kingdom trailer Jason Momoa battles Black Manta Amber Heard as actor wife in action film

एक्वामैन 2
– फोटो : social media

विस्तार


इस साल की सबसे बहुप्रतीक्षित हॉलीवुड फिल्मों में से एक ‘एक्वामैन: द लॉस्ट किंगडम’ का जिस दिन से एलान हुआ है, उसी दिन से दर्शक फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म जहां एम्बर हर्ड और जॉनी डेप के केस के चलते विवादों में रही, वहीं इसके बाद भी इसका क्रेज लोगों के बीच उतना ही है। डीसी कॉमिक्स की पहली फिल्म ‘एक्वामैन’के बाद मेकर्स इसके दूसरी पार्ट की रिलीज के लिए बिल्कुल तैयार है। चार दिन पहले टीजर रिलीज करने के बाद आज मेकर्स ने फिल्म का एक्शन से भरपूर ट्रेलर जारी कर दिया है।   

‘एक्वामैन और द लॉस्ट किंगडम’ का ट्रेलर रिलीज

आखिरकार जेसन मोमोआ स्टारर ‘एक्वामैन और द लॉस्ट किंगडम’ का जबर्दस्त ट्रेलर रिलीज हो गया है। सामने आए पावरपैक ट्रेलर ने डीसी एक्सटेंडेड यूनिवर्स के प्रशंसकों के दिलों में गजब का उत्साह भर दिया है। आगामी एक्शन एडवेंचर 2018 की ब्लॉकबस्टर ‘एक्वामैन’ का सीक्वल होगा और इसमें पहली फिल्म की घटनाओं के चार साल बाद आर्थर करी (जेसन) की कहानी दिखाई जाएगी, जो अब एटलांटा का राजा बन चुका। इसके साथ ही वह अब एक पिता भी है, जो अपने बेटे का पालन पोषण कर रहा है।  

Singham Again: रोहित शेट्टी के कॉप यूनिवर्स में हुई अर्जुन कपूर की एंट्री! सिंघम अगेन में निभाएंगे यह किरदार

ब्लैक मांटा और आर्थर करी की लड़ाई

सामने आए ट्रेलर में फैंस को 2018 के बाद अब जाकर अपने पसंदीदा किरदारों की झलक दोबारा देखने को मिली है, जिसने सभी को उत्साहित कर दिया है। ‘एक्वामैन 2’ के ट्रेलर में जेसन मोमोआ को ब्लैक मंटा और उसकी सेना के खिलाफ लड़ते हुए दिखाती है। वह समंदर में बसे अपने  साम्राज्य को बचाने के लिए किसी भी हद तक जाने के लिए तैयार है। ट्रेलर का एक-एक सीन दर्शकों को ताली बजाने पर मजबूर कर रहा है। लेकिन, जो लोग ट्रेलर में एम्बर हर्ड को देखने का इंतजार कर रहे थे, उन्हें थोड़ी निराशा हो सकती है।

Munna Bhai 3: राजकुमार हिरानी की ‘मुन्ना भाई 3’ पर शुरू हुआ काम? संजय दत्त-अरशद के वायरल वीडियो से अटकलें तेज

एम्बर हर्ड को मिला बेहद कम स्क्रीन टाइमिंग

ट्रेलर में सभी किरदारों को प्रॉपर स्क्रीन टाइमिंग दिया गया है, लेकिन फिल्म की मुख्य अभिनेत्री एम्बर हर्ड वीडियो में सिर्फ पल भर के लिए नजर आईं। ट्रेलर के आखिर में एम्बर हर्ड को पल भर के लिए देखा जा सकता है। एम्बर हर्ड फिल्म में आर्थर की पत्नी मेरा की भूमिका में हैं। मतलब साफ है कहीं न कहीं जॉनी डेप के साथ हुए उनके केस का असर फिल्म में उनकी स्क्रीन टाइमिंग पर देखने को मिल सकता है। फिल्म में जेसन मोमोआ, एम्बर हर्ड, निकोल किडमैन जैसे कलाकार मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म के बड़े पर्दे पर आने की बात करें तो ‘एक्वामैन 2’ इस साल 20 दिसंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

[ad_2]

Source link

Letyshops [lifetime] INT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here