Asia Cup:पिता बनने के बाद टीम इंडिया से जुड़े जसप्रीत बुमराह; शुरू किया अभ्यास, रविवार को पाकिस्तान से है मैच – Jasprit Bumrah Join Team India After Becoming Father Started Training

0
4

[ad_1]

Jasprit bumrah join team india after becoming father started training

जसप्रीत बुमराह
– फोटो : सोशल मीडिया

विस्तार


भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज जसप्रीत बुमराह टीम इंडिया के साथ जुड़ चुके हैं। बुमराह एशिया कप 2023 में नेपाल के खिलाफ मैच में टीम इंडिया के लिए नहीं खेले थे। वह पहली बार पिता बने हैं। उनके घर बेटे का जन्म हुआ है, जिसका नाम अंगद रखा गया है। अपने बच्चे को देखने के लिए वह श्रीलंका से मुंबई आए थे और अब पाकिस्तान के खिलाफ मैच से पहले टीम के साथ जुड़ गए हैं।

बुमराह लंबे समय बाद भारतीय टीम में वापसी कर रहे हैं। पिछले साल ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 मैच में खेलने के बाद वह लगभग एक साल बाद आयरलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज में खेले। हालांकि, अब एक साल भी ज्यादा समय के बाद कोई वनडे मैच खेलेंगे। पाकिस्तान के खिलाफ मैच में बुमराह टीम में थे, लेकिन उन्हें गेंदबाजी करने का मौका नहीं मिला था।

कोलंबो में मैच के दौरान बारिश के आसार

भारत और पाकिस्तान के बीच यह मुकाबला श्रीलंका की राजधानी कोलंबो स्थित आर प्रेमदासा स्टेडियम में खेला जाना है। कोलंबो में पिछले कुछ दिनों से लगातार बारिश हो रही है। यहां तक कि उससे मैचों की मेजबानी वापस लेने की भी बात हो रही थी। माना जा रहा था कि मैचों को हंबनटोटा या दांबुला में शिफ्ट कर दिया जाएगा, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। अब एशिया कप के बचे सारे मुकाबले यहीं खेले जाएंगे।

एशिया कप के मौजूदा संस्करण में भारत और पाकिस्तान के बीच दूसरा मुकाबला रविवार को खेला जाएगा। दोनों टीमों के बीच दो सितंबर को ग्रुप राउंड में मैच खेला गया था, लेकिन वह वह बारिश के कारण रद्द हो गया था। मजेदार बात यह है कि भारत-पाकिस्तान मैच सुपर-4 में एकमात्र ऐसा मुकाबला है जिसके लिए रिजर्व डे वाला रखा गया है। सुपर-4 के किसी अन्य मैच के लिए यह सुविधा नहीं होगी। इसके अलावा 17 सितंबर को होने वाले फाइनल के लिए एक रिजर्व डे है।

[ad_2]

Source link

Letyshops [lifetime] INT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here