Ballia News:कमरे में फांसी लगाकर छात्र ने दे दी जान, कोटा में रहकर करता था तैयारी – Student Commits Suicide In Ballia, Used To Prepare While Staying In Kota

0
146

[ad_1]

Student commits suicide in Ballia, used to prepare while staying in Kota

छात्र का फाइल फोटो
– फोटो : अमर उजाला

बलिया के बैरिया थाना इलाके के देवकीछपरा निवासी मंगल वर्मा (सोनी) के 19 वर्षीय पुत्र रोशन वर्मा ने सोमवार की देर रात कमरे में पंखे से गमछे के सहारे लटक कर आत्महत्या कर ली। सूचना पर बैरिया पुलिस ने पंचनामा के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया।

 देवकी छपरा निवासी रोशन वर्मा (19) पुत्र मंगल वर्मा (सोनी) ने सैनिक स्कूल से 12वीं की शिक्षा ग्रहण की। फिलहाल वह कोटा में आईआईटी की तैयारी कर रहा था। कुछ दिन पूर्व उसके सिर में तेज दर्द होने के बाद परिजन इलाज के लिए बीएचयू ले गए थे।चिकित्सकों ने किसी नस के दबने की सम्भवना व्यक्त करते हुए एमआईआर कराने की सलाह दी।

एमआईआर की रिपोर्ट अभी आने ही वाली है। सोमवार को रोशन घर के बरामदे में अपने परिजनों के साथ सोया था।अचानक रात को किसी समय वह रूम में चला गया। रूम का दरवाजा बन्द करके पंखे पर गमछे के सहारे लटक कर आत्महत्या कर ली। भोर में जब परिजनों की नींद खुली तो ये नजारा देखकर दहाड़े मारकर रोने लगे।

आसपास के लोगों का कहना है कि रोशन तीन भाइयों में बीच का था और होनहार बच्चा था।इस बाबत एसएचओ धर्मवीर सिंह ने कहा परिजनों के सूचना पर शव का पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया गया है।

[ad_2]

Source link

Letyshops [lifetime] INT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here