Bareilly:दीनानाथ लस्सी वालों ने महिला समेत तीन लोगों को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा, मालिक समेत तीन हिरासत में – Bareilly Dinanath Lassi Workers Beat Three People Including A Woman

0
10

[ad_1]

Bareilly Dinanath Lassi workers beat three people including a woman

घटनास्थल पर जुटी भीड़
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


दूरदराज के शहरों तक बरेली की मशहूर दीनानाथ लस्सी वालों ने सोमवार को पानी लेने गई महिला से अभद्रता के बाद उसके परिजनों की पिटाई कर दी। बीच चौराहे पर हुई घटना से भगदड़ मच गई। पुलिस ने दुकान मालिक समेत तीन लोगों को हिरासत में लेकर रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

फतेहगंज पूर्वी निवासी विष्णुऔतार गुप्ता की पत्नी मंजू गुप्ता 20 दिन पहले डेंगू से पीड़ित हुई थीं। बरेली में इलाज के बाद उनकी हालत सुधर गई थी। वह सोमवार को परिजनों के साथ दवा लेने बरेली आई थीं। शाम साढ़े सात बजे ये लोग दवा लेकर घर लौट रहे थे। तभी नावल्टी तिराहे पर वह दवा खाने के लिए रुकीं। मंजू के मुताबिक उन्होंने समोसा खाया और दवा खाने के लिए पानी लेने दीनानाथ लस्सी वाले की दुकान की तरफ गईं।

मंजू ने बताया कि काउंटर पर बैठे व्यक्ति ने उनसे अभद्रता की। उन्होंने विरोध किया तो दुकानवाले गाली-गलौज करने लगे। फिर उनके साथ मौजूद दीपक गुप्ता, संतोष गुप्ता, शिवम, अंकित व शौर्य को इन लोगों ने लाठी-डंडों से बुरी तरह पीटा। उन लोगों ने जान बचाकर भागने की कोशिश की पर हमलावर दौड़ाकर पीटते रहे। संतोष व दीपक का गला दबाने की कोशिश की, मंजू के गले में पड़ी चेन तोड़ ली।

[ad_2]

Source link

Letyshops [lifetime] INT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here