Bareilly News:इलाज न मिलने से मरीज तड़पे… तीमारदार भड़के, जिला अस्पताल में हुआ जमकर हंगामा – Patients Suffer Due To Lack Of Treatment Family Members Create Ruckus In District Hospital

0
5

[ad_1]

संवाद न्यूज एजेंसी, बरेली

Updated Wed, 18 Oct 2023 08:34 AM IST

Patients suffer due to lack of treatment family members create ruckus in district hospital

जिला अस्पताल में तीमारदारों का फूटा गुस्सा
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


बरेली में अव्यवस्थाओं से घिरे जिला अस्पताल में मरीजों की जान पर बन आई है। डॉक्टर और पैरामेडिकल स्टाफ इलाज के नाम पर तीमारदारों को दौड़ा रहे हैं। मंगलवार देर रात बुखार और डेंगू पीड़ित मरीज इलाज नहीं मिलने के कारण तड़पने लगे तो उनके तीमारदार भी भड़क गए। उन्होंने पहले इमरजेंसी में हंगामा किया। यहां सुनवाई नहीं हुई तो जिला अस्पताल के मुख्य गेट पर हंगामा करते हुए जाम लगा दिया।

जिले में इन दिनों डेंगू और बुखार का प्रकोप है। जिला अस्पताल में मरीजों की भरमार है। यहां आने वाले मरीजों को जांचों की रिपोर्ट से लेकर इलाज तक समय पर नहीं मिल पा रहा। खुद सीएमएस डॉ. अलका शर्मा डॉक्टरों की जिम्मेदारी तय करने में नाकाम साबित हो रही हैं। जिम्मेदारों की अनदेखी से मंगलवार रात जिला अस्पताल में माहौल बिगड़ गया। 

ये भी पढ़ें- UP News: फिर चला बुलडोजर… यहां अवैध कॉलोनियों पर कार्रवाई से मची खलबली; जांच-परख कर ही खरीदें प्लॉट

इज्जतनगर क्षेत्र के मठ लक्ष्मीपुर निवासी शुभम मिश्रा ने अपने दादा रामलाल मिश्रा और छोटे भाई प्रेम मिश्रा को दो दिन पहले जिला अस्पताल में भर्ती कराया था। प्रेम मिश्रा को डेंगू हुआ है, जबकि उनके दादा को पेशाब संबंधी समस्या है। दोनों को अब तक इलाज नहीं मिल सका है। उन्होंने बताया कि मंगलवार रात दोनों की स्थिति खराब थी। देर रात डॉक्टर राउंड पर आए तो उन्होंने मरीज की स्थिति के बारे में पूछा। इस पर डॉक्टर ने कहा कि दूसरा डॉक्टर बताएगा।

[ad_2]

Source link

Letyshops [lifetime] INT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here