Bihar:काशी विश्वनाथ मंदिर दर्शन के लिए जा रही कार-बाइक में टक्कर; परिवार के चार लोगों समेत 6 घायल, एक की मौत – Car And Bike Going To Visit Kashi Vishwanath Temple Collided In Gaya; 6 Including Injured, One Died

0
5

[ad_1]

Car and bike going to visit Kashi Vishwanath temple collided in Gaya; 6 including injured, one died

दुर्घटनाग्रस्त कार
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


बिहार के गया जिले के बाराचट्टी थाना क्षेत्र के शोभ बाजार स्थित एनएच-2 पर शुक्रवार को विपरीत दिशा से आ रही बाइक को बचाने के दौरान एक कार निर्माणाधीन सड़क के गड्ढे में गिरकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई। वहीं, दो बाइक और एक साइकिल सवार भी दुर्घटना का शिकार हो गए।

जानकारी के मुताबिक, दुर्घटनाग्रस्त कार पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता के राजारहाट की है, जिससे एक परिवार काशी विश्वनाथ मंदिर दर्शन को जा रहा था। इस दुर्घटना में कुल सात लोग जख्मी हो गए, जिनमें से एक की मौत हो गई। घायलों का स्थानीय सीएचसी बाराचट्टी में प्राथमिक उपचार किया गया। इनमें दो स्थानीय गंभीर लोगों को बेहतर इलाज के लिए गया और रांची रेफर किया गया है। वहीं, कार में सवार जख्मी लोगों का इलाज स्थानीय सीएचसी बाराचट्टी में ही किया गया।

सीएचसी बाराचट्टी चिकित्सा पदाधिकारी डॉ. एसएस हक ने बताया कि सड़क हादसे में कुल सात लोग जख्मी हुए हैं। इनमें तीन स्थानीय हैं, जिनमें अरुण कुमार ग्राम रोही, मायानंद विश्वकर्मा (35) ग्राम जहांगीरा और रामचंद्र प्रसाद ग्राम बहरगड़ा शामिल हैं। सभी थाना बाराचट्टी  जिला गया के रहने वाले हैं। उन्हें बेहतर इलाज के लिए रांची और गया रेफर किया गया है। उन्होंने आगे बताया कि पश्चिम बंगाल के रहने वाले कार पर सवार चार अन्य हैं जो सभी जख्मी हैं। इनके नाम हैं शारदा कौशल (63) पति दिवंगत दिनेश कौशल, बेटा संदीप कौशल (40), उसकी पत्नी अर्पिता कौशल (33) और पौत्री आर्या कौशल (8) की है, जिन्हें मामूली चोटें आई हैं। इनका प्राथमिक उपचार किया जा रहा है और सभी सुरक्षित है। घायल संदीप कौशल ने बताया कि पूरा परिवार काशी विश्वनाथ मंदिर वाराणसी में दर्शन के लिए जा रहे थे।

इधर, मायानंद विश्वकर्मा की गंभीर स्थिति में मगध मेडिकल अस्पताल से बेहतर इलाज के लिए ले जाने के दौरान रास्ते में ही मौत हो गई। मायानंद के दो छोटे-छोटे बच्चे हैं। मृतक के पार्थिव शरीर को शुक्रवार को देर शाम गांव के श्मशान घाट में दाह संस्कार किया गया। वहीं, इस घटना के बाद मृतक के घर में कोहराम मचा है।

[ad_2]

Source link

Letyshops [lifetime] INT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here