Bihar News :मुख्यमंत्री के आवास से दो किलोमीटर दूर यह क्या मिला; ऐसी भीड़ कि सीएम नीतीश कुमार भी चौंक जाएंगे – Bihar Police Recovered A Container With Banned Liquor Just Two Km Radius Of Cm Nitish Kumar House In Patna

0
5

[ad_1]

Bihar Police recovered a container with banned liquor just two km radius of CM Nitish Kumar house in Patna

शराब लदे कंटेनर का फोटो खींचते लोग
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


गर्दनीबाग थाने के पास सोमवार की शाम जबरदस्त मजमा लग गया। भारी भीड़। जिसे देखो, मोबाइल से एक कंटेनर की तस्वीर ले रहा है। कुछ लोग कौतूहल में रुक रहे थे, लेकिन ज्यादातर लोग सोशल मीडिया के जरिए सरकार पर चोट करने के लिए वीडियो बना रहे थे। कंटेनर में क्या है? इसका जवाब मिलने के बाद और भी लोग रुक रहे थे, क्योंकि राजधानी पटना में मुख्यमंत्री आवास से महज दो किलोमीटर और विधानसभा से करीब 300 मीटर के दायरे में इस तरह शराब का जखीरा कभी नहीं पकड़ा गया था। लोगों ने सोशल मीडिया पर डालना शुरू किया कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की शराबबंदी को पूरी दुनिया से लोग स्टडी करने आ रहे हैं, लेकिन धंधेबाज हैं कि सरकार का मजाक बनाते रहते हैं।

हरियाणा से मुजफ्फरपुर जा रहा था कंटेनर 

इस संबंध में गर्दनीबाग थानाध्यक्ष रंजीत कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी हरियाणा से एक कंटेनर (HR55-AM 8267) पटना गर्दनीबाग थाना क्षेत्र से होते हुए अटल पथ के रास्ते मुजफ्फरपुर जाने वाला है। इस बात की सूचना उत्पाद विभाग को भी मिली थी। सूचना मिलते ही गर्दनीबाग थाना और उत्पाद विभाग की टीम इस बात पर नजर बनाये हुए थी। अपने नियत समय पर जैसे ही कंटेनर अनीसाबाद गोलंबर के पास पहुंचा, पूर्व से जाल बिछायी पुलिस ने कंटेनर को घेर लिया। पुलिस के द्वारा घेराबंदी करते देख कंटेनर का चालक और उपचालक भागने लगा लेकिन पहले से मुस्तैद पुलिस ने दोनों को खदेड़कर पकड़ लिया। गिरफ्तार चालक ने अपना परिचय गुजरात निवासी अरविन्द जोशी के रूप में दिया जबकि उप चालक का कहना है कि वह पटना जिला निवासी लड्डू पासवान है।

 

[ad_2]

Source link

Letyshops [lifetime] INT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here