Bollywood:लेडी डॉन बनकर इन अभिनेत्रियों ने किया दर्शकों को हैरान, लिस्ट में आलिया-सुष्मिता के भी नाम – These Actress Played Lady Don Role On Screen Alia Bhatt Sushmita Sen Shabana Azmi Shraddha Kapoor

0
14

[ad_1]



आलिया भट्ट

आलिया भट्ट फिल्म इंडस्ट्री की सबसे प्रतिभाशाली अभिनेत्रियों में से एक हैं। हर किरदार के साथ वह पूरी तरह न्याय करती हुई नजर आती हैं। फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी में आलिया ने दमदार भूमिका निभाई थी। लेडी डॉन के रोल में उन्हें दर्शकों ने भी खूब पसंद किया था। बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने 100 करोड़ से अधिक की कमाई की थी। संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनी इस फिल्म के लिए आलिया को सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री  के राष्ट्रीय पुरस्कार से भी नवाजा जा चुका  है।


सुष्मिता सेन

सुष्मिता सेन अपनी खूबसूरती के साथ अदाकारी के लिए भी जानी जाती हैं। 90 के दशक से लेकर अब तक उन्होंने दर्जनों फिल्म में अपने अभिनय का जलवा दिखाया है। वेब सीरीज आर्या में वह गैंगस्टर की भूमिका में नजर आई थीं, जिसे दर्शकों का खूब प्यार मिला था। वह जल्दी अब आर्या 3 में भी दिखने वाली हैं।


श्रद्धा कपूर

इस लिस्ट में श्रद्धा कपूर का नाम भी शामिल है। श्रद्धा ने फिल्म हसीना पारकर में लेडी डॉन की भूमिका निभाई थी। फिल्म में उनकी एक्टिंग की जमकर सराहना हुई थी। पर्दे पर वह हूबहू हसीना पारकर के जैसी लगी थीं। फिल्म का निर्देशन अपूर्व लाखिया ने किया था।


शबाना आजमी


[ad_2]

Source link

Letyshops [lifetime] INT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here