Budaun News:बदायूं के मयंक का थल सेना में लेफ्टिनेंट पद पर चयन, परिवार में खुशी का माहौल – Budaun Manyak Will Become A Lieutenant In The Army

0
7

[ad_1]

संवाद न्यूज एजेंसी, बदायूं

Updated Sun, 15 Oct 2023 04:49 PM IST

Budaun Manyak will become a lieutenant in the army

मयंक
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


15 अक्तूबर को विश्व छात्र दिवस है। यह दिन भारत के पूर्व राष्ट्रपति और मिसाइल मैन, भारत रत्न डॉ. एपीजे अब्दुल कलाम की जयंती के उपलक्ष्य में मनाया जाता है। यह दिन छात्रों के लिए बेहद खास होता है। बदायूं जिले के छात्रों की बात करें तो यहां के छात्र लगातार नाम रोशन कर रहे हैं। हाल में जिले के पांच छात्रों का अग्निवीर में चयन हुआ है।

अब मदर एथीना स्कूल से 2023 में 12वीं पास करने वाले मयंक का सिलेक्शन आर्मी में हुआ है। अगस्त के अंतिम सप्ताह में उनका साक्षात्कार भोपाल में हुआ था। उनका चयन लेफ्टिनेंट पद पर हुआ है। उनके परिवार में खुशी का माहौल है। एनएमएसएन दास डिग्री कॉलेज के एनसीसी कैडेट्स आकाश सिंह का चयन आर्मी में नर्सिंग असिस्टेंट के पद पर हुआ है।

सिविल लाइंस स्थित पुराने एआरटीओ कार्यालय के पास रहने वाले मयंक सिंह ने मदर एथीना स्कूल से 2023 में 12 वीं पास की है। उनका छोटे से सपना था कि वह आर्मी में जाएं। इसको लेकर उन्होंने कड़ी मेहनत की। जिसकी वजह से उनका सिलेक्शन आर्मी में हुआ, हालांकि उन्होंने तकनीकी प्रवेश योजना (टीईएस) के तहत आर्मी में प्रवेश किया है।

[ad_2]

Source link

Letyshops [lifetime] INT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here