Cg Election 2023 :आम आदमी पार्टी ने जारी की चौथी सूची, 12 उम्मीदवारों के नाम की घोषणा – Aam Aadmi Party (aap) Releases Fourth List Of 12 Candidates For Chhattisgarh Assembly Elections

0
13

[ad_1]

Aam Aadmi Party (AAP) releases fourth list of 12 candidates for Chhattisgarh Assembly Elections

छत्तीसगढ़ आम आदमी पार्टी ने जारी की 12 प्रत्याशियों की लिस्ट
– फोटो : संवाद न्यूज एजेंसी

विस्तार


आम आदमी पार्टी ने आगामी विधानसभा चुनाव के लिए अपने उम्मीदवारों की चौथी सूची जारी कर दी है। इस सूची में 12 उम्मीदवारों के नाम का एलान किया गया है। 

करीब 10 दिन पहले आप ने अपने उम्मीदवारों की तीसरी सूची जारी की थी जिसमें 11 उम्मीदवारों की घोषणा की गई थी। कुछ ही दिन पहले आप इस चुनाव के लिए अपने स्टार प्रचारकों की सूची भी जारी कर चुकी है।

स्टार प्रचारकों की सूची में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान सबसे ऊपर हैं। राघव चड्ढा का नाम भी इसमें है। दिलचस्प यह है कि लंबे संमय से जेल में बंद दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया का नाम भी स्टार प्रचारकों में शुमार है। 

24 नेताओं को केंद्रीय सुरक्षा कवच

छत्तीसगढ़ में अगले महीने होने वाले चुनावों से पहले केंद्रीय गृह मंत्रालय ने पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी के बेटे अमित जोगी सहित राज्य के 24 नेताओं को ‘अस्थायी आधार’ पर केंद्रीय सुरक्षा कवर प्रदान किया है। इसका एलान करीब 10 पहले किया गया था। 

 



[ad_2]

Source link

Letyshops [lifetime] INT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here