Chandrababu Naidu:’मैं जेल में नहीं, लोगों के दिलों में हूं’, पूर्व सीएम ने पार्टी कार्यकर्ताओं को लिखा पत्र – Andhra Pradesh Former Cm Tdp Chief Chandrababu Naidu Write Letter To Party Workers Issue Manifesto On Dussehra

0
5

[ad_1]

Andhra pradesh former cm tdp chief chandrababu naidu write letter to party workers issue manifesto on dussehra

चंद्रबाबू नायडू

विस्तार


तेलुगु देशम पार्टी के मुखिया और आंध्र प्रदेश के तीन बार मुख्यमंत्री रह चुके चंद्रबाबू नायडू ने जेल से पार्टी कार्यकर्ताओं को चिट्ठी लिखी है। इस चिट्ठी में चंद्रबाबू नायडू ने अपनी प्रतिबद्धताएं दोहराईं और पार्टी कार्यकर्ताओं से कहा कि पार्टी का घोषणा पत्र दशहरा पर ही जारी किया जाएगा, जैसा कि उन्होंने वादा किया था। बता दें कि चंद्रबाबू नायडू बीते एक महीने से भी ज्यादा समय से कौशल विकास घोटाले में जेल में बंद हैं। 

चिट्ठी में पूर्व सीएम ने क्या लिखा

चंद्रबाबू नायडू को बीती 9 सितंबर को गिरफ्तार किया गया था। पार्टी कार्यकर्ताओं को लिखी चिट्ठी में चंद्रबाबू नायडू ने कहा कि दशहरा पर पार्टी का पूर्ण आधिकारिक घोषणा पत्र जारी किया जाएगा। चंद्रबाबू नायडू ने लिखा कि वह जेल में नहीं हैं बल्कि लोगों के दिलों में हैं और उनकी पहली प्राथमिकता तेलुगु लोगों की भलाई और विकास के लिए काम करना है। टीडीपी चीफ आंध्र प्रदेश की राजा महेंद्रवर्मन जेल में बंद हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि सत्ताधारी वाईएसआरसीपी उन्हें जेल में बंद करके लोगों से दूर रखना चाहती है क्योंकि उन्हें चुनाव हारने का डर है। नायडू ने ये भी आरोप लगाया कि उन पर लगे आरोप झूठे हैं और यह सब उनकी छवि बदनाम करने के लिए किया जा रहा है। 

सुप्रीम कोर्ट ने दिए ये निर्देश

पार्टी कार्यकर्ताओं को लिखी चिट्ठी में नायडू ने लिखा कि उनकी गैरमौजूदगी में उनकी पत्नी नारा भुवनेश्वरी पार्टी का नेतृत्व करेंगी और निजम गेलावाली अभियान के तहत लोगों से मिलेंगी। नायडू के बेटे नारा लोकेश ने भी सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए वाईएसआरसीपी चीफ और राज्य के सीएम वाईएस जगन मोहन  रेड्डी की आलोचना की। वहीं सुप्रीम कोर्ट ने निर्देश दिया है कि आंध्र प्रदेश पुलिस पूर्व सीएम को तब तक फाइबर नेट मामले में गिरफ्तार ना करे, जब तक वह कौशल विकास घोटाले के मामले में अपना फैसला ना सुना दें। 






[ad_2]

Source link

Letyshops [lifetime] INT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here