Dance Plus New Season:रियलिटी शो ‘डांस प्लस’ के नए सीजन का एलान, रेमो डिसूजा अब नया क्या लाएंगे…? – Dance Plus New Season Announcement Know About Theme Changes Newness In Remo Dsouza Reality Show

0
4

[ad_1]

कोरियोग्राफर-डायरेक्टर रेमो डिसूजा एक बार फिर अपने धमाकेदार रियलिटी शो ‘डांस प्लस’ के साथ वापसी करने जा रहे हैं। स्टार प्लस पर प्रसारित होना वाला ‘डांस प्लस’ नृत्य पर आधरित एक ऐसा रियलिटी शो है, जिसके जरिए देश के कोने -कोने के नृत्य प्रेमियों को अपनी नृत्य कौशल दिखाने का मौका मिला है। अब इस रियलिटी शो का सातवां सीजन जल्द ही शुरू होने वाला है।



डांस प्लस एक ऐसा डांस रियलिटी शो है जो अपनी शुरुआत से ही दर्शकों के बीच छाया रहा है। अब दर्शकों  के सबसे पसंदीदा रियलिटी शो के नए सीजन के साथ  वापसी हो रही है। इस शो के आखिरी सीजन ने दर्शकों को अपनी स्क्रीन से बांधे रखा था। ऐसे में सभी को नए सीजन इंतजार बड़ी ब्रेसब्री से है, लेकिन यह शो के शुरू होगा, इस बात की जानकारी अभी चैनल के तरह से नहीं दी गई है।


डांस प्लस का पहला सीजन 3 जुलाई 2015 को शुरू हुआ था। अब तक डांस प्लस के छह सीजन प्रसारित हो चुके हैं। डांस प्लस का  छठा सीजन 13 सितंबर 2021 डिज्नी प्लस  हॉट स्टार पर प्रसारित हुआ था, उसके बाद स्टार प्लस पर  प्रसारित हुआ था।  डांस प्लस के सातवें सीजन की घोषणा तो कर दी गई है लेकिन इस शो का प्रसारण कब से होगा। वैसे इस शो को लेकर पहले जानकारी सामने आई थी कि यह शो जुलाई या अगस्त शुरू हो सकता है, लेकिन तब यह शो शुरू नहीं हो पाया था।  

दुखद: ‘ताल’ फेम एक्ट्रेस भैरवी वैद्य का 67 साल की उम्र में निधन, गंभीर बीमारी से जूझ रही थीं एक्ट्रेस


मिली जानकारी के मुताबिक इस शो में भाग लेने वाले प्रतिभागियों के चयन प्रक्रिया को लेकर 25 सितम्बर से ऑडिशन शुरू हो चुके हैं।  डांस प्लस में भाग लेने के लिए देश के कोने -कोने प्रतिभागियों को चुना जाता हैं। चुने गए प्रतिभागियों में से जिन लोगों को शॉर्ट लिस्ट किया जाता है। उनको इंडस्ट्री के जाने माने कोरियोग्राफर के निर्देशन में तराशा जाता है ताकि मंच पर नृत्य का कौशल जजों के सामने बेझिझक पेश कर सके। 

 

Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 के सेट से सामने आई होस्ट की पहली फोटो, दबंग अंदाज में नजर आए सलमान खान


इस डांस रियलिटी शो  में हिप – हॉप, शास्त्रीय नृत्य, सालसा, बॉलीवुड जैसी कई नृत्य शैलियों का संयोजन देखने को तो मिलता ही है। मिली जानकारी के मुताबिक इस बार इस शो को और रोचक और मनोरंजक बनाने के लिए  कुछ और नई चीजें शामिल की जा सकती हैं। इस शो में सुपर  जज के रूप में तो रेमो डिसूजा ही नजर आएंगे। उनके अलावा इस बार  जज की टीम में कौन – कौन शामिल होगा, अभी इस बारे में चैनल की तरफ से कोई जानकारी नहीं दी गई है।    

Chhava: ‘छावा’ पर आया बड़ा अपडेट, इस दिन शूटिंग शुरू करेंगे विक्की कौशल-रश्मिका मंदाना


[ad_2]

Source link

Letyshops [lifetime] INT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here