Ddu News:गोरखपुर विश्वविद्यालय में दीक्षांत समारोह 18 को, युद्धस्तर पर तैयारियां शुरू – Convocation Ceremony In Gorakhpur University On 18th

0
4

[ad_1]

Convocation ceremony in Gorakhpur University on 18th

DDU Gorakhpur
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


दीनदयाल उपाध्याय गोरखपुर विश्वविद्यालय अपना 42वां दीक्षांत समारोह 18 सितंबर को मनाने जा रहा है। राजभवन से दीक्षांत समारोह की तिथि निर्धारित होने के बाद विश्वविद्यालय प्रशासन युद्धस्तर पर तैयारियों में जुट गया है। अभी ढाई माह पहले 28 जून को ही गोविवि ने अपना 41वां दीक्षांत समारोह मनाया था।

राजभवन से कुलाधिपति आनंदीबेन पटेल की ओर से 42वें दीक्षांत समारोह की तिथि निर्धारित करने की जानकारी मिलने के बाद कुलसचिव प्रो. शांतनु रस्तोगी तैयारियों में जुट गए। कुलपति प्रो. पूनम टंडन के लखनऊ में होने के चलते कुलसचिव ने बुधवार की शाम को दीक्षांत समारोह के आयोजन को लेकर समिति के पदाधिकारियों के साथ प्रशासनिक भवन स्थित कमेटी हॉल में बैठक की।

बैठक में ऑनलाइन जुड़ीं कुलपति प्रो. टंडन ने दीक्षांत समारोह की तैयारियों पर चर्चा की। दीक्षांत में गोल्ड मेडल के लिए टॉपर की सूची तैयार करने, मुख्य अतिथि के नाम पर जानकारी ली। बैठक में परीक्षा नियंत्रक डाॅ. कुलदीप सिंह, वित्त अधिकारी संतप्रकाश सिंह, नियंता डॉ. सत्यपाल सिंह, प्रो. अजय शुक्ला, प्रो. अजय सिंह, प्रो. दिव्यारानी सिंह आदि शामिल रहे।

इसे भी पढ़ें: रेलवे अफसर रिश्वतखारी कांड: डिपो में नौकरी काजल की कोठरी… साहब इतना माल खाए, दाग तो लगेगा ही, चर्चे जोशी के

[ad_2]

Source link

Letyshops [lifetime] INT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here