Deep Mani:अलीगढ़ आए पंजाबी सिंगर दीप मनी, ओजोन में डॉप शॉप संग कई गानों पर झूमे देर रात तक – Punjabi Singer Deep Mani Came To Aligarh

0
3

[ad_1]

Punjabi singer Deep Mani came to Aligarh

ओजोन सिटी में पंजाबी सिंगर दीप मनी
– फोटो : वीडियो ग्रैब

विस्तार


पंजाबी सुपरहिट गायक दीप मनी के लाइव कॉन्सर्ट शो का आयोजन ओजोन सिटी के फुटबॉल ग्राउंड  पर हुआ। ओजोन सिटी के चेयरमैन प्रवीण मंगला व जिला पंचायत के प्रतिनिधि प्रवीण राज ने दीप प्रज्जवलित कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया। 

दीप मनी

दीप मनी के मंच पर पहुंचते ही दर्शकों में जोश का संचार हुआ। पंजाबी गायक दीप मनी ने कार्यक्रम की शुरुआत डोप शॉप गाने से की, जिसके लिए वह जाने जाते हैं। उसके बाद 2 घंटे तक लगभग 25 गाने गाकर जनता को मंत्र मुग्ध कर दिया। कार्यक्रम में सेंकड़ों की तादात में महिला, पुरुष, बुजुर्ग और बच्चे जुम्मे की रात है… आदि गानों पर झूमते नजर आए। दीप मनी के चाहने वालों ने वंस मोर, वंस मोर कह कर और गीत गाने को मजबूर कर दिया। 

अलीगढ़ की जनता

कंसर्ट के बाद दीप मनी ने कहा कि जो सुनने आए, उन्होंने खूब सम्मान और प्यार दिया। जल्दी ही अलीगढ़ में ओजोन के साथ एक बड़ा कंसर्ट करेंगे, जिसमें फिर एक बार मिलेंगे। कार्यक्रम में ओजोन के एमडी सागर मंगला, नमन मंगला, जीएम शैलेंद्र चौधरी, कमाल खान, अभिषेक राजपूत, सुमित सक्सेना, शुभम चौधरी आदि मौजूद रहे।

दीप मनी

जाने-माने पंजाबी गायक दीप मनी का मेरिस रोड स्थित होटल में हिमांशु, राज सक्सेना, आयुष सक्सेना, पूनम कौशिक ने बुके देकर स्वागत किया। गायक दीप मनी ने कहा कि अलीगढ़ के लोगों का जितना प्यार मिला, उसे भूल नहीं पाउंगा। ओजोन सिटी में पहले भी सिंगर जसलीन मथारू, अभिनेत्री चारूल मलिक, पंकज उदास, हंसराज हंस आदि आ चुके हैं। दीप मनी एक जाने-माने पंजाबी गायक हैं। वह कई गीतों में अपनी आवाज का जादू बिखेर चुके हैं।

दीप मनी को सबसे पहले हनी सिंह के साथ गाने डोप शोप में देखा गया। दीप मनी ने रेस 3 में सलमान खान के लिए हीरिए… गाना गाया। दीप मनी ने 8वीं कक्षा में ही मन बना लिया था कि वह म्यूजिक सीखेंगे। दीप मनी हनी सिंह, रफ्तार, बादशाह, मीका, हार्ड कौर, मीत ब्रदर्स, कनिका कपूर आदि के साथ भी काम कर चुके हैं।

[ad_2]

Source link

Letyshops [lifetime] INT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here