Delhi Ramlila:राम-रावण युद्ध देखने के लिए आज जुटेंगे नेता, राष्ट्रपति और उपराष्ट्रपति भी होंगे शामिल – Delhi Ramlila Leaders Will Gather Today To Watch Ram-ravan War

0
8

[ad_1]

Delhi Ramlila Leaders will gather today to watch Ram-Ravan war

रामलीला का मंचन करते कलाकार
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


राजधानी में बड़े स्तर पर रामलीला मंचन कराने वाली कमेटियों के आयोजन स्थलों में दशहरा पर्व मनाने के लिए मंगलवार को नेताओं का जमावड़ा होगा। लालकिला मैदान में रामलीला करा रही श्री धार्मिक लीला कमेटी और लवकुश रामलीला कमेटी के यहां सबसे अधिक और बड़े नेता शामिल होंगे।

श्री धार्मिक लीला कमेटी के प्रवक्ता रवि जैन ने बताया कि उनके यहां राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू और उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ आएंगे। वहीं, लव कुश रामलीला कमेटी के अध्यक्ष अर्जुन कुमार के अनुसार, उनके यहां पर उपराज्यपाल वीके सक्सेना, मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और फिल्म अभिनेत्री कंगना रणौत मुख्यातिथि होंगे। लालकिला मैदान में ही रामलीला मंचन करा रही नवश्री धार्मिक लीला कमेटी के प्रवक्ता राहुल शर्मा ने बताया कि उनके यहां पर कांग्रेस नेता सोनिया गांधी आएंगी।

रामलीला मैदान में रामलीला करा रही श्री रामलीला कमेटी के अध्यक्ष अजय अग्रवाल ने बताया कि उनके यहां पर केंद्रीय मंत्री मीनाक्षी लेखी मुख्य अतिथि होंगी, जबकि जवाहर लाल नेहरू स्टेडियम में रामलीला कराने वाले श्री राम धार्मिक रामलीला समिति के चेयरमैन सतीश उपाध्याय के अनुसार उनके यहां पर केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी आएंगी। डेरावाल नगर की नव श्री मानव धर्म रामलीला कमेटी के पंडाल में पूर्व केंद्रीय मंत्री डॉ. हर्षवर्धन और सांसद मनोज तिवारी मुख्य अतिथि होंगे। इसके अलावा श्रीरामलीला कमेटी इंद्रप्रस्थ के सुरेश बिंदल ने बताया कि उनके कार्यक्रम प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा आएंगे।

[ad_2]

Source link

Letyshops [lifetime] INT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here