Deoria Mass Murder:फतेहपुर में चहलकदमी बढ़ी, पर दहशत बरकरार, नवरात्र पर निकली महिलाएं; बिना अनुमति नोएंट्री – Deoria Mass Murder Women From Houses Of Mass Murder Accused Will Meet Former Cm Akhilesh Yadav

0
7

[ad_1]

Deoria Mass Murder Women from houses of mass murder accused will meet former CM Akhilesh Yadav

Deoria Mass Murder
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


देवरिया के फतेहपुर के लेड़हा टोला में दो अक्तूबर को सामूहिक हत्याकांड के बाद रविवार को नवरात्र के पहले दिन गांव में कुछ महिलाओं की चहल कदमी बढ़ी। हालांकि, घरों से निकले लोगों के चेहरे पर पुलिस के सख्त पहरे का असर दिखा। हर मोड़ पर पुलिस घरों से निकली महिलाओं से आने-जाने का कारण पूछ रही थी। 

महिलाओं ने पहले दिन पूजन-अर्चन कर गांव में शांति के लिए प्रार्थना की। फतेहपुर के लेहड़ा टोले पर सामूहिक हत्याकांड के बाद गांव में लोग सहमे हुए हैं। गांव में आरोपियों की तलाश के बाद पुलिस की धर पकड़ तेज होने से गांव के अधिकांश पुरुष घर छोड़ कर फरार हो गए हैं। वह अपने रिश्तेदार और अन्य जगह पर हैं। 

गांव में पुलिस का पहरा तेज और राजनीति गर्म देख गांव की महिलाएं और बच्चे भी घरों से नहीं निकल रहे हैं। खेतों में किसानों की आवाजाही बंद हो गई। खेत में पक कर तैयार धान की फसल को देख रविवार को किसान बाहर निकले। कई किसान खेतों से धान की कटाई करने के बाद उसे लेकर अपने दरवाजे पर गए। 

महिलाएं गांव के मंदिर पर पहुंच कर देवी दुर्गा की आराधना की। महिलाओं ने कहा कि गांव में अशांति के माहौल से लोगों की जिंदगी प्रभावित हो रही है। पूजा प्रार्थना कर गांव में अमन चैन कायम रहने की मन्नत मांगी गई।

[ad_2]

Source link

Letyshops [lifetime] INT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here