Etah:दबंगों ने स्कूल के कर्मचारियों को पीटा, डायरेक्टर से मांगी 10 लाख की रंगदारी; 12 बीघा जमीन का है मामला – Bullies Beat Up School Employees And Demanded Extortion Of Ten Lakh From Director In Etah

0
6

[ad_1]

bullies beat up school employees and demanded extortion of ten lakh from director In Etah

थाना कोतवाली नगर एटा
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


उत्तर प्रदेश के एटा में एक निजी स्कूल के डायरेक्टर से उनकी जमीन को अपने नाम करने का दबाव बनाया गया। जब ऐसा न हुआ तो 10 लाख रुपये की रंगदारी मांगी। कर्मचारियों की पिटाई कर दी। डायरेक्टर ने पांच लोगों के विरुद्ध कोतवाली नगर में रिपोर्ट दर्ज कराई है।

जीटी रोड पर मंडी समिति के सामने लिमरा इंटरनेशनल स्कूल स्थित है। इसके डायरेक्टर मो. समीर ने रिपोर्ट दर्ज कराई है। इसमें शीतलपुर निवासी धर्मेंद्र यादव, इंद्रपाल, सुदेश, विकास और ओमकार उर्फ राधे को नामजद किया है। बताया कि स्कूल के पीछे उनकी करीब 12 बीघा जमीन है। इसको समतल कराकर रास्ता बनाया गया है। 

यह भी पढ़ेंः- Vrindavan: बांके बिहारी मंदिर में मोबाइल प्रयोग पर प्रतिबंध, पाउच में पैक करने के बाद ही मिल रही एंट्री

इस जमीन को प्रधान के भांजे द्वारा मुझसे लेने के लिए दबाव बनाया गया था। जब जमीन उसको नहीं दी तो दबाव बनाया कि उनकी पंचायत में बिना उनकी मर्जी और हिस्से के जमीन नहीं बिकेगी। आरोप है कि इन लोगों के जांच के लिए फर्जी शिकायतें भी कीं। इसमें उन्हें भूमाफिया लिखा गया। इसमें न्यायालय के माध्यम से मानहानि की कार्रवाई कराई जा रही है। ये लोग मुझसे 10 लाख रुपये मांग रहे हैं। रुपये न देने पर काम न करने देने की धमकी देते हैं। 

यह भी पढ़ेंः- Agra: किन्नरों के दो गुट आमने-सामने, जमकर चले लात-घूंसे; हाईवे पर हंगामे से लगा लंबा जाम

बताया कि बुधवार को इन लोगों ने खेत पर काम कर रहे ट्रैक्टर चालक समोध निवासी सिकंदरपुर जिला फिरोजाबाद पर जान से मारने की नीयत से फायर कर दिया, जो मिस हो गया। बाद में उसे, मेरे कर्मचारी रामनिवास निवासी रामेश्वरपुरम को पीटने लगे। अन्य लोगों के आने पर धमकी देते हुए भाग गए। कोतवाली नगर प्रभारी ने बताया कि तहरीर मिली थी, उसकी आधार पर रिपोर्ट दर्ज की गई है। पूरे मामले की जांच कराई जा रही है। 

[ad_2]

Source link

Letyshops [lifetime] INT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here