Exclusive:एहजम रखता था अतीक के रुपयों का हिसाब किताब, पुलिस को मिले हैं स्क्रीनशॉट, केस डायरी का बनाया हिस्सा – Police Have Found Screenshots Of Atiq Money Ahzam, Part Of The Case Diary

0
7

[ad_1]

Police have found screenshots of Atiq money ahzam, part of the case diary

Ateeq Ahmed. file photo
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


राजरूपपुर स्थित बाल गृह से एक दिन पहले छोड़ा गया एहजम पिता की अवैध कमाई से मिलने वाले रुपयों का पूरा हिसाब किताब रखता था। इस बात का खुलासा माफिया के करीबी खान सौलत हनीफ ने अपने बयान में किया है। पुलिस को सौलत के मोबाइल से चैट भी मिले हैं, जिसमें रुपयों के संबंध में एहजम ने उससे बातें की थीं। चैट के स्क्रीनशॉट भी उमेश पाल हत्याकांड की केस डायरी में शामिल किए गए हैं।

 

उमेश पाल के अपहरण मामले में दोषी करार दिए जाने के बाद खान सौलत हनीफ को नैनी जेल भेजा गया था। इसके बाद उमेश पाल हत्याकांड में भी विवेचना के दौरान मिले साक्ष्यों के आधार पर उसे आरोपी बनाया गया। तीन मई को पुलिस ने उसे कस्टडी रिमांड पर लिया और इसी दौरान इस बात का खुलासा हुआ कि अतीक की काली कमाई का हिसाब किताब न सिर्फ उसकी पत्नी शाइस्ता बल्कि उसका चौथे नंबर का बेटा एहजम भी रखता था। सौलत की निशानदेही पर पुलिस ने मोबाइल फोन बरामद किए थे।

इन्हीं में से एक मोबाइल में खान सौलत हनीफ से शाइस्ता व एहजम से रुपयों के लेनदेन के संबंध में की गई चैट के स्क्रीनशॉट भी मिले। इससे पता चला कि पिता व दोनों बड़े भाइयों उमर, अली के जेल जाने के बाद एहजम रुपयों का हिसाब किताब रखने लगा था। पुख्ता सूत्रों का कहना है कि यह जानकारी सामने आने के बाद इन स्क्रीन शॉट को उमेश पाल हत्याकांड की केस डायरी में शामिल कर लिया गया है।

[ad_2]

Source link

Letyshops [lifetime] INT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here