Firozabad:घर में शादी का माहौल…रतजगा में बन रहा था पकवान, अचानक लगी आग; बुझाने में दूल्हे के भाई-बहन झुलसे – Fire Broke Out From Gas Cylinder In Wedding House In Firozabad Brother Sister Got Burnt While Extinguishing It

0
10

[ad_1]

Fire broke out from gas cylinder in wedding house in Firozabad Brother sister got burnt while extinguishing it

Firozabad: घर में शादी का माहौल…रतजगा में बन रहा था पकवान
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद में बीती देर रात शादी वाले घर में गैस सिलेंडर से आग लग गई। रतजगा में गुलगुले बनाने के दौरान गैस चूल्हे से पाइप अचानक निकल जाने से यह हादसा हुआ। आग में दहेज के लिए रखा गया सामान जलकर राख हो गया। वहीं, दूल्हे के भाई और बहन भी झुलस गए। किसी तरह रेग्युलेटर बंद कर आग पर काबू पाया गया।

हादसा टूंडला थाना क्षेत्र के बल्देव रोड में शनिवार रात करीब साढ़े तीन बजे हुआ। यहां के रहने वाले आरिफ की बरात मंगलवार को अलीगढ़ के जमालपुर जानी है। घर में हंसी-खुशी का माहौल था। रिश्तेदार भी आए हैं। ससुराल से दहेज का सामान शनिवार देर शाम पहुंच गया था। 

यह भी पढ़ेंः- कातिल बेटा: मां पर सिलबट्टे से तब तक किए थे वार…जब कि मर न गई, पुलिस के सामने उगली हकीकत तो सुन कांप गई रूह

रतजगा के दौरान महिलाएं मिलकर गैस चूल्हे पर मीठे गुलगुले बना रहीं थीं। तभी अचानक चूल्हे से पाइप निकल गया और रसोई में आग लग गई। आग लगते ही घर में अफरातफरी मच गई। रिश्तेदार जान बचाने को घर से बाहर की ओर भागे। आरिफ का छोटा भाई आमिल और बहन गुड़िया आग बुझाने के प्रयास में झुलस गए। 

देखते ही देखते आग इतनी विकराल हो गई कि नीचे रखा हुआ दहेज का सामान भी जल गया। घटना के दौरान शोर-शराबा सुनकर आसपास के लोगों की भीड़ जमा हो गई। रिश्तेदारों ने किसी तरह सिलेंडर से रेग्युलेटर को बंद कर आग पर काबू पाया। तब तक लाखों रुपये का सामान जलकर राख हो गया। 

यह भी पढ़ेंः- UP: बाहरवाली से भिड़ा टांका…तो पत्नी को दी ऐसी मौत कि कांप गई रूह; अपनी ही रची कहानी में फंसा और उगल दिया सच

दूल्हे की मां बानो बेगम ने बताया कि रात में सभी लोग हंसी ठिठोली करते हुए गुलगुले बना रहे थे। तभी अचानक चूल्हे में से पाइप निकल गया। इससे घर में आग लग गई। आग लगते ही सभी लोग सुरक्षित भागने लगे। बेटा और बेटी झुलस गए। उनकी बहन फरजाना और बहन की बेटी फिजा ने भागकर जान बचाई।

[ad_2]

Source link

Letyshops [lifetime] INT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here